अप्रैल में एक ही बार स्कूल गए थे जुड़वा भाई

जागरण संवाददाता गाजियाबाद सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड कर्नेसिया सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वा भाइयों की मौत के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को डीपीएस सिद्धार्थ विहार जाकर प्रिसिपल से पूछताछ की। प्रिसिपल ने बताया कि दोनों भाइयों का एडमिशन स्कूल में अप्रैल माह में हुआ था। तभी वह एक बार स्कूल गए थे। तबसे स्कूल की लगातार आनलाइन क्लास चल रही हैं। दोनों भाई नियमित आनलाइन क्लास से पढ़ रहे थे। स्कूल न आने के कारण उनके स्वभाव और व्यवहार के बारे में पता नहीं चल सका। इसी वजह से उनका स्कूल में कोई दोस्त भी अब तक नहीं बन पाया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:35 PM (IST)
अप्रैल में एक ही बार स्कूल गए थे जुड़वा भाई
अप्रैल में एक ही बार स्कूल गए थे जुड़वा भाई

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड कर्नेसिया सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वा भाइयों की मौत के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को डीपीएस सिद्धार्थ विहार जाकर प्रिसिपल से पूछताछ की। प्रिसिपल ने बताया कि दोनों भाइयों का एडमिशन स्कूल में अप्रैल माह में हुआ था। तभी वह एक बार स्कूल गए थे। तबसे स्कूल की लगातार आनलाइन क्लास चल रही हैं। दोनों भाई नियमित आनलाइन क्लास से पढ़ रहे थे। स्कूल न आने के कारण उनके स्वभाव और व्यवहार के बारे में पता नहीं चल सका। इसी वजह से उनका स्कूल में कोई दोस्त भी अब तक नहीं बन पाया था।

गंगाजल परियोजना की पाइप लाइन मरम्मत के चलते एनएच 9 पर किए गए डायवर्जन के कारण लगने वाले जाम में ड्यूटी होने के कारण पुलिस बृहस्पतिवार को भाइयों के पुराने स्कूल नोएडा इंटरनेशनल स्कूल में नहीं जा सकी। शुक्रवार को पुलिस नोएडा इंटरनेशनल जाकर वहां के छात्रों व अध्यापिकाओं से पूछताछ करेगी। वहीं जांच के बाद साइबर सेल ने दोनों छात्रों के मोबाइल फोन स्वजन को वापस कर दिए हैं। इन मोबाइल फोन में दोनों की न तो कोई संदिग्ध गतिविधि का पता चला है और न ही मोबाइल में किसी खतरनाक गेम के खेले जाने की पुष्टि हुई है।

बता दें कि सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल पर टीएस पलानी मदुराई परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार रात एक बजे उनके जुड़वा पुत्र सत्यनारायण और सूर्यनारायण (14 वर्ष) संदिग्ध परिस्थितियों में 25वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गए थे और उनकी मौके पर मौत हो गई थी। तब से पुलिस अब तक जांच कर रही है। पुलिस को उनके नीचे गिरने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले को हादसा मानकर ही चल रही है।

chat bot
आपका साथी