दिन में दो बार पिटाई के चलते की गई थी शोएब की हत्या

विजयनगर के प्रताप विहार में 21 सितंबर की रात चाकू से गोदकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। विजयनगर थाना प्रभारी रामेश्वर कुमार की टीम ने बुधवार सुबह डीपीएस स्कूल चौराहे के पास से सूचना के आधार पर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि 21 सितंबर को ही दिन में दो बार शोएब ने मुख्य आरोपित अलामीन की दो बार पिटाई कर दी थी। इससे नाराज होकर ही उसने हत्या की साजिश रची। बहाने से शोएब को उसी रात शराब पीने के लिए बुलाया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:11 PM (IST)
दिन में दो बार पिटाई के चलते की गई थी शोएब की हत्या
दिन में दो बार पिटाई के चलते की गई थी शोएब की हत्या

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर के प्रताप विहार में पिछले दिनों चाकू से गोदकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। विजयनगर थाना प्रभारी रामेश्वर कुमार की टीम ने बुधवार सुबह डीपीएस स्कूल चौराहे के पास से चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि 21 सितंबर को ही दिन में दो बार शोएब ने मुख्य आरोपित अलामीन की दो बार पिटाई कर दी थी। इससे क्रोधित होकर ही उसने हत्या की साजिश रची। बहाने से शोएब को उसी रात शराब पीने के लिए बुलाया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने अलामीन के अलावा सन्नी, आसिफ और ¨प्रस दुबे को गिरफ्तार किया है, जोकि विजयनगर क्षेत्र में ही रहने वाले हैं। आरोपितों के हत्या में प्रयुक्त दोनों चाकू और घटना के वक्त पहने हुए कपड़े बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि अलामीन ओला में कैब ड्राइवर है और शोएब के पास स्विफ्ट थी। शोएब परचून की दुकान भी चलाता था। शोएब सभी आरोपितों से परिचित था। पूर्व में अलामीन और शोएब के बीच वर्चस्व की लड़ाई कई बार हुई थी। 21 सितंबर की सुबह कार बैक करने को लेकर दोनों में बहस हुई थी। इसके बाद शोएब ने अलामीन के साथ मारपीट की। शाम को भी दोनों में मारपीट हुई। इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे अलामीन और सन्नी शोएब के घर पहुंचे और उसे बहाने से बुला लाए। प्रताप विहार में ही एक खाली मैदान में तीनों ने शराब पी। इस दौरान आसिफ व ¨प्रस भी आ गए। आरोप है कि सन्नी और अलामीन ने अलग-अलग चाकू से शोएब पर हमला कर दिया और फरार हो गए। पास में मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मामले में शोएब के भाई दानिश ने अलामीन और सन्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में आसिफ और ¨प्रस का नाम भी सामने आया।

chat bot
आपका साथी