52 लाख का माल लेकर ट्रांसपोर्टर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता साहिबाबाद गाजियाबाद के सीमापुरी बार्डर के रावल पिडी गार्डन स्थित भारत र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:21 PM (IST)
52 लाख का माल लेकर ट्रांसपोर्टर फरार, तलाश में जुटी पुलिस
52 लाख का माल लेकर ट्रांसपोर्टर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

गाजियाबाद के सीमापुरी बार्डर के रावल पिडी गार्डन स्थित भारत रोडवेज की ओर से सिलीगुड़ी को भेजा गया 52 लाख रुपये का माल एक ट्रांसपोर्टर लेकर फरार हो गया। ट्रांसपोर्टर सोनीपत के हसनगढ़ से माल लेकर 31 मार्च को सिलीगुड़ी के लिए निकला था। कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस सर्विलांस के जरिये आरोपित की तलाश में जुटी है।

दिल्ली निवासी संतोष कुमार पारीक भारत रोडवेज के मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें सोनीपत के हसनगढ़ से सिलीगुड़ी तक कास्मेटिक व आवश्यक सेवाओं से जुड़ा सामान भेजना था। इसके लिए उन्होंने हबीबी कैरिग कारपोरेशन से संपर्क किया। इसके मालिक मुहम्मद नजीम खान ने एक गाड़ी भेजी। 31 मार्च को हसनगढ़ से माल लोड कर बिल्टी व अन्य कागजातों के साथ चालक सिलीगुड़ी के लिए निकल गया। यह माल सात अप्रैल तक पहुंच जाना था, लेकिन अभी तक नहीं पहुंचा है। चालक और मुहम्मद नजीम खान का फोन नहीं लग रहा है। मुहम्मद नजीम मुरादाबाद का रहने वाला है। वहीं से बैठकर कुछ लोगों के साथ वह हबीबी कैरिग कारपोरेशन चलाता है। लगातार कई दिनों तक संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन चालक या नजीम से संपर्क नहीं हो पा रहा है। न ही माल के बारे में कोई जानकारी है। संतोष कुमार का कहना है कि ट्रक में करीब 52 लाख रुपये का माल था। रविवार को उन्होंने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। ट्रक का नंबर, आरोपितों के मोबाइल नंबर के साथ संतोष कुमार ने अन्य कई साक्ष्य भी दिए हैं।

-----

संतोष कुमार की शिकायत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी तरफ से जो साक्ष्य दिए गए हैं। उनकी मदद से आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। - विष्णु कौशिक, थाना प्रभारी निरीक्षक साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी