ट्रक पलटने से लगा जीटी रोड पर जाम

दिल्ली के समयपुर निवासी ट्रक चालक अशोक कुमार ने बताया कि वह फतेहपुर से धान लोड कर दिल्ली के नरेला जा रहे थे। रविवार देर रात करीब 11 बजे जीटी रोड पर ठाकुरद्वारा फ्लाइओवर पर चढ़ते समय ट्रक का अगला हिस्सा डिवाइडर पर चढ़ गया। इस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। मगर ट्रक पूरी रात फ्लाइओवर पर पड़ा रहा, जिसके चलते सुबह सात बजे से ही जाम लगना शुरू हो गया। सुबह के समय पीक आवर्स में जीटी रोड पर चौधरी मोड़ तक और दूसरी ओर नया बस अड्डा तक वाहनों की कतार लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 08:35 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 08:35 PM (IST)
ट्रक पलटने से लगा जीटी रोड पर जाम
ट्रक पलटने से लगा जीटी रोड पर जाम

जासं, गाजियाबाद : जीटी रोड पर रविवार देर रात ट्रक पलट गया, जिसके चलते सोमवार सुबह भारी जाम लग गया। गनीमत रही कि चालक को चोट नहीं आई और कोई वाहन भी ट्रक की चपेट में नहीं आया। सुबह 10 बजे के बाद ट्रक को पुलिस ने हटवाया, जिसके बाद भी करीब एक घंटे तक जीटी रोड पर जाम का असर रहा।

दिल्ली के समयपुर निवासी ट्रक चालक अशोक कुमार ने बताया कि वह फतेहपुर से धान लोड कर दिल्ली के नरेला जा रहे थे। रविवार देर रात करीब 11 बजे जीटी रोड पर ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर चढ़ते समय ट्रक का अगला हिस्सा डिवाइडर पर चढ़ गया। इस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। मगर ट्रक पूरी रात फ्लाइओवर पर पड़ा रहा, जिसके चलते सुबह सात बजे से ही जाम लगना शुरू हो गया। सुबह के समय पीक आवर्स में जीटी रोड पर चौधरी मोड़ तक और दूसरी ओर नया बस अड्डा तक वाहनों की कतार लग गई। कोतवाल का कहना था कि ट्रक लोड था। पहले उसे खाली कराया गया और फिर घटनास्थल से हटाया गया। इस कारण समय लगा। हालांकि पुलिसकर्मियों को तैनात कर यातायात सुचारू कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी