जीटी रोड पर जाम में फंसा केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री का काफिला

जीटी रोड पर रविवार दोपहर भारी जाम लग गया। छुट्टी का दिन होने के बाद भी वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घंटाघर स्थित जैन मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद वीके ¨सह भी जाम में फंस गए। जाम नहीं खुला तो काफिले को रोककर वह गाड़ी से उतरे और पैदल ही मंदिर तक पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 07:31 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 07:31 PM (IST)
जीटी रोड पर जाम में फंसा केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री का काफिला
जीटी रोड पर जाम में फंसा केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री का काफिला

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जीटी रोड पर रविवार दोपहर भारी जाम लग गया। छुट्टी का दिन होने के बाद भी वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घंटाघर स्थित जैन मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद वीके ¨सह भी जाम में फंस गए। जाम नहीं खुला तो काफिले को रोककर वह गाड़ी से उतरे और पैदल ही मंदिर तक पहुंचे।

आदिनाथ दिगंबर जैन मंदिर से रविवार सुबह वार्षिक शोभायात्रा निकाली गई थी। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु जुटे थे। शोभायात्रा के लिए घंटाघर के कट को खोला गया था। यात्रा घंटाघर के अंदर से विभिन्न मार्गों से होती हुई, कीर्तन वाली गली से होकर मंदिर आकर संपन्न हुई। इस दौरान जीटी रोड पर चौधरी मोड़ और दूसरी तरफ हापुड़ मोड़ तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके ¨सह का काफिला भी जाम में फंस गया। काफी देर के इंतजार के बाद भी जब गाड़ी आगे नहीं बढ़ी तो उन्हें गाड़ी से बाहर निकलना पड़ा। लंबे जाम और भारी भीड़ के बीच से होते हुए करीब 200 मीटर तक पैदल चलकर वह मंदिर पहुंचे। शोभायात्रा के एक घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। हालांकि यातायात निरीक्षक रमेश तिवारी ने बताया कि जाम की स्थिति सिर्फ कुछ देर तक ही थी। शोभायात्रा निकलते ही ट्रैफिक खोल दिया गया था।

chat bot
आपका साथी