सीलिग की कार्रवाई को व्यापारियों ने बताया उत्पीड़न

संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में जीडीए द्वारा की जा रही सीलिग की कार्यवाही का विरोध करते हुए व्यापारी निदा की है। व्यापारियों ने कहा कि आर्थिक मंदी में जूझ रहे व्यापारियों की सहायता करने के बजाए उत्पीड़न किया जा रहा है। बालूपुरा रमते राम रोड पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए संयुक्त व्यापार मंडल के जिला चेयरमैन अशोक शर्मा भारतीय ने कहा कि सीलिग की कार्यवाही अगर नहीं रोकी गई तो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:06 AM (IST)
सीलिग की कार्रवाई को व्यापारियों ने बताया उत्पीड़न
सीलिग की कार्रवाई को व्यापारियों ने बताया उत्पीड़न

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में जीडीए द्वारा की जा रही सीलिग की कार्रवाई का विरोध करते हुए व्यापारी निदा की है। व्यापारियों ने कहा कि आर्थिक मंदी में जूझ रहे व्यापारियों की सहायता करने के बजाए उत्पीड़न किया जा रहा है।

बालूपुरा रमते राम रोड पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए संयुक्त व्यापार मंडल के जिला चेयरमैन अशोक शर्मा भारतीय ने कहा कि सीलिग की कार्यवाही अगर नहीं रोकी गई तो व्यापारी आत्महत्या करने के लिए मजबूर होंगे। पहले से ही रोजगार का संकट झेल रहे व्यापारियों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने सीलिग की कार्यवाही न रुकने पर व्यापारियों के साथ सड़कों पर उतरकर आंदोलन की चेतावनी दी। वहीं, बैठक में हैदराबाद कांड में वहां पुलिस कस्टडी से भाग रहे आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को केंद्र सरकार से गणतंत्र दिवस परेड में नागरिक अभिनंदन करने की मांग की। बैठक की अध्यक्षता राकेश शर्मा व संचालन संजय गोयल ने किया। इस मौके पर 14 दिसंबर को नंदग्राम में रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया। प्रवीण बत्रा, संजय गोयल, राघव गोयल, विमल शर्मा, तरुणिमा श्रीवास्तव, वीरेंद्र कंडेरे, दीपक कटारिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी