एलईडी लाइट की पेमेंट मांगने पर दांत तोड़े

एलईडी लाइट लगाने के बाद पेमेंट मांगने पर कारोबारी से मारपीट की गई। पीड़ित ने थाना सिहानी गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि पेमेंट के लिए बुलाकर आरोपित ने शराब के नशे में मारपीट कर दो दांत तोड़ दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:18 PM (IST)
एलईडी लाइट की पेमेंट मांगने पर दांत तोड़े
एलईडी लाइट की पेमेंट मांगने पर दांत तोड़े

जासं, गाजियाबाद : एलईडी लाइट लगाने के बाद पेमेंट मांगने पर कारोबारी से मारपीट की गई। पीड़ित ने थाना सिहानी गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राजनगर एक्सटेंशन की ब्रेव हा‌र्ट्स सोसायटी में रहने वाले दीपक शर्मा ने बताया कि उनका इलेक्ट्रिकल्स का कारोबार है। सिहानी नूरनगर में रहने वाले राजेंद्र त्यागी उर्फ पम्मी ने 19 मई को उनसे अपने घर पर एक एलईडी लाइट लगवाई थी। 28 हजार रुपये कीमत की लाइट की पेमेंट के लिए चार जून को उन्होंने को फोन किया तो पम्मी ने दीपक को अपने कार्यालय पर बुला लिया। आफिस पहुंचते ही पम्मी ने घर में एसी लगाने को कहा। दीपक ने एलईडी की पेमेंट के बाद एसी लगाने की बात कही। आरोप है कि शराब के नशे में धुत पम्मी इस बात पर खफा हो गया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने मुंह पर घूंसे मारकर दो दांत तोड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी। मोरटा चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी