रोडरेज में तीन युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो की हालत गंभीर

संवाद सहयोगीमुरादनगरथाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम को रोडरेज की घटना में कुछ लोगों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 05:12 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 05:12 PM (IST)
रोडरेज में तीन युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो की हालत गंभीर
रोडरेज में तीन युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दो की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी,मुरादनगर:

थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम को रोडरेज की घटना में कुछ लोगों ने तीन युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। मारपीट में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवकों के स्वजनों की ओर से आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रावली कलां गांव निवासी अनमोल बृहस्पतिवार शाम को अपने दोस्त विक्की व विकास के साथ मुरादनगर में रावली रोड स्थित जिम में आए थे। वापसी के दौरान मलिकनगर चौराहे के निकट उनकी बाइक एक ई-रिक्शा से टकरा गई। इस बात पर युवकों व ई-रिक्शा चालक शादाब के बीच गाली-गलौज हो गई। इस बीच रिक्शा चालक ने फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। कुछ देर में दर्जन भर के करीब रिक्शा चालक के साथी मौके पर जमा हो गए और तीनों युवकों को बंधक बनाकर लात-घूंसों से मारपीट की। पिटाई के चलते जब तीनों युवक बेहोश हो गए तो आरोपित वहां से भाग गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने युवकों को स्वजन को सूचित किया। जानकारी मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल विक्की व अनमोल की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि युवकों के स्वजन की तहरीर पर रिक्शा चालक समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा ली गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी