एक नजर: अपराध

किसान पर तीन बार फायर का प्रयास नहीं चली गोली जासं गाजियाबाद मसूरी में किसान पर तीन बार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:53 PM (IST)
एक नजर: अपराध
एक नजर: अपराध

किसान पर तीन बार फायर का प्रयास, नहीं चली गोली

जासं, गाजियाबाद: मसूरी में किसान पर तीन बार फायर करने का प्रयास किया गया, लेकिन गोली नहीं चली। घटना 13 अगस्त की रात की है। मसूरी थाने में पीड़ित ने जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भूड़गढ़ी गांव में रहने वाले गुलाब सिंह ने बताया कि 13 अगस्त की रात खेत की सिचाई के बाद वह साइकिल से घर लौट रहे थे। रात नौ बजे नहर के पुल पर गांव के शाहिद ने रोका और गुलाब के सीने पर तमंचा रख दिया। आरोप है कि शाहिद ने तीन बार गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन फायर नहीं हुआ। आरोप है कि घटना के बाद भी आरोपित अपने घर पर ही है। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मसूरी थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी अशोक पाल का कहना है कि हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

----

कोर्ट के आदेश पर हुआ मुकदमा

जासं, गाजियाबाद: मसूरी थाने में जानलेवा हमले के मामले में कोर्ट के आदेश पर अज्ञात समेत दो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दीनानाथपुर पुठी निवासी नरेश ने बताया कि गांव के ही अमित ने अपने साथी संग 17 जुलाई की रात नौ बजे घर में घुसकर हमला कर दिया था। आरोपितों ने धारदार हथियार व तमंचे की बट से नरेश के सिर पर वार किया, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं। पड़ोसियों को आता देख आरोपित फरार हो गए। आरोप है कि मेडिकल रिपोर्ट व शिकायत के बाद भी थाना मसूरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उनका अभी तक इलाज चल रहा है। परेशान होकर पीड़ित ने कोर्ट में गुहार लगाई थी।

chat bot
आपका साथी