वसुंधरा में दिनदहाड़े तीन लाख की चोरी

फोटो - 23 एसबीडी - 14 15 - दंपती गया था अपने-अपने कार्यालय - सेंट्रल लाक तोड़कर वारदात को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:18 PM (IST)
वसुंधरा में दिनदहाड़े तीन लाख की चोरी
वसुंधरा में दिनदहाड़े तीन लाख की चोरी

फोटो - 23 एसबीडी - 14, 15

- दंपती गया था अपने-अपने कार्यालय

- सेंट्रल लाक तोड़कर वारदात को दिया अंजाम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : चोरों ने बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े वसुंधरा सेक्टर-एक स्थित निवेश कंपनी के प्रबंधक के फ्लैट का ताला तोड़कर करीब तीन लाख रुपये का सामान पार कर दिया। वारदात के समय प्रबंधक और उनकी पत्नी अपने-अपने कार्यालय गए थे। शाम को वापस आने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। वसुंधरा सेक्टर-एक में राहुल राय पत्नी अंजली राय और बेटी आद्या के साथ रहते हैं। वह नोएडा की एक निवेश कंपनी में प्रबंधक हैं। उनकी पत्नी इंदिरापुरम स्थित एक दवा कंपनी में कार्यरत हैं। बृहस्पतिवार सुबह करीब 10 बजे उनकी पत्नी अपने कार्यालय चली गईं। सुबह करीब 11:30 बजे उन्होंने फ्लैट बंद किया। बेटी को पड़ोस में रहने वाले अपने भाई अवधेश राय के यहां छोड़कर कार्यालय चले गए। शाम करीब पांच बजे वह लौटे तो फ्लैट के दरवाजे का सेंट्रल लाक टूटा था। अंदर कमरों में सामान बिखरा था। आलमारी खुली थी। लाकर में रखे करीब ढाई लाख के गहने, 20 हजार रुपये नकद और करीब 25 हजार रुपये कीमत की घड़ी गायब थी। उन्होंने भाई अवधेश राय और पत्नी को इसकी सूचना दी। पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की।

-------

दोपहर करीब तीन बजे हुई चोरी : राहुल राय का फ्लैट थर्ड फ्लोर पर है। नीचे के फ्लोर पर लोग परिवार के साथ रहते हैं। पड़ोसियों ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे किसी चीज के तोड़े जाने की आवाज आई। किसी बच्चे के खेलने की बात सोचकर वह लोग देखने नहीं गए। माना जा रहा है कि वह आवाज राहुल के दरवाजे का सेंट्रल लाक तोड़ते समय आई थी। इससे लग रहा है कि चोरों ने दोपहर करीब तीन बजे चोरी की है।

---------

रेकी करके हुई वारदात : पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। जांच में आ रहा है कि चोरों ने रेकी करके वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच रही है। उम्मीद है कि उसमें चोरों का कुछ सुराग मिल जाएगा। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष बिष्ट ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी