अंतरराज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता गाजियाबाद थाना कविनगर पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 06:50 PM (IST)
अंतरराज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर गिरफ्तार
अंतरराज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: थाना कविनगर पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर इसके चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपित मकान व दुकान के बाहर खड़े वाहन चोरी कर 5-6 हजार रुपये में बेच देते थे। आरोपितों से छह बाइक, तमंचा और तीन चाकू मिले हैं।

सीओ कविनगर अंशु जैन ने बताया कि सोमवार देर रात चेकिग के दौरान मेरठ के किठौर निवासी मुजम्मिल व खुशी, गरिमा गार्डन निवासी कुलदीप उर्फ कल्लू और मोदीनगर निवासी शहजाद को गिरफ्तार किया गया है। मुजम्मिल गिरोह का सरगना है और चारों के खिलाफ दिल्ली, नोएडा, हापुड़ और गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में वाहन चोरी व गैंगस्टर के 50 केस दर्ज हैं।

---------- दो लुटेरे गिरफ्तार

जासं, गाजियाबाद: थाना सिहानी गेट पुलिस ने मंगलवार सुबह दो लुटेरों को गिरफ्तार कर इनसे बाइक, लूट के सात मोबाइल, दो चाकू और करीब ढाई किलो गांजा बरामद किया है। एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि आरोपितों में गोकुलपुरी निवासी परवेज और राजनगर एक्सटेंशन की औरा कायमेरा सोसायटी निवासी शहजाद शामिल हैं। आरोपितों से मिला एक मोबाइल कुछ दिन पहले ही कविनगर क्षेत्र से लूटा गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपित गांजे की पुड़िया भी सप्लाई करते हैं और खुद नशे के आदी हैं। लूट और धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली की चितरंजन पार्क थाना पुलिस शहजाद को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। थाना सिहानी गेट पुलिस ने सहारनपुर नई मंडी निवासी शाहरुख को भी गिरफ्तार किया है, जो गैंगस्टर केस में फरार चल रहा था।

---------

चोरी की स्कूटी के साथ तीन दबोचे

जासं, गाजियाबाद: थाना विजयनगर पुलिस ने भी वाहन चोरी के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनसे चाकू और चोरी स्कूटी मिली है। एसएचओ महावीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सुदामापुरी निवासी बंटी, नौशाद और फरमान हैं।

chat bot
आपका साथी