होली पर दो घंटे अतिरिक्त पानी की आपूर्ति होगी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद होली पर सोमवार को जल निगम और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीड

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 08:00 PM (IST)
होली पर दो घंटे अतिरिक्त पानी की आपूर्ति होगी
होली पर दो घंटे अतिरिक्त पानी की आपूर्ति होगी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

होली पर सोमवार को जल निगम और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से अतिरिक्त पानी की आपूर्ति की जाएगी। इंदिरापुरम में सुबह - शाम के अलावा दिन में 10 से 12 बजे तक अतिरिक्त पानी की आपूर्ति होगी। वहीं, वसुंधरा जोन में दोपहर 12 से पांच और मोहन नगर जोन में दोपहर एक से तीन बजे तक पानी की आपूर्ति की जाएगी। हालांकि अधिकारियों ने अपील की है कि होली पर पानी की बर्बादी न करें। पानी की एक एक बूंद सहेजें।

जीडीए के अधिशासी अभियंता एके चौधरी का कहना है कि सुबह शाम सात से नौ बजे तक इंदिरापुरम में गंगाजल की आपूर्ति होती है। होली पर लोगों की सहूलियत के लिए दिन में 10 से 12 बजे तक दो घंटे अतिरिक्त पानी की आपूर्ति की जाएगी। लोगों से अपील की गई है कि पानी का बर्बादी न करें। क्योंकि जिस तेजी से धरती के अंदर का पानी खत्म होता जा रहा है। उससे आने वाले दिनों में पेयजल का संकट खड़ा हो जाएगा। अपील की गई है कि पानी की बूंद बूंद को बचाएं।

वहीं, जल निगम के अधिशासी अभियंता योगेंद्र यादव का कहना है कि वसुंधरा जोन में सुबह रोजाना की तरह पानी की आपूर्ति होगी। दोपहर में 12 से पांच बजे तक पानी की आपूर्ति की जाएगी। वहीं, मोहन नगर जोन में सुबह शाम के अलावा दोपहर में एक से तीन बजे तक पानी आपूर्ति की जाएगी।

chat bot
आपका साथी