बेतरतीब खड़े आटो से लगा जाम, राहगीर परेशान

जागरण संवाददाता मोदीनगर पुलिस की अनदेखी के चलते आटो चालकों की मनमानी पर रोक नहीं लग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:33 PM (IST)
बेतरतीब खड़े आटो से लगा जाम, राहगीर परेशान
बेतरतीब खड़े आटो से लगा जाम, राहगीर परेशान

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : पुलिस की अनदेखी के चलते आटो चालकों की मनमानी पर रोक नहीं लग रही है। बस अड्डे के निकट बुधवार को भी सड़क पर आटो बेतरतीबी से खड़े कर दिए गए। इससे हाईवे पर जाम लग गया। लोगों को दिनभर परेशानी हुई, लेकिन पुलिस ने पूरी तरह अपनी आंखें मूंद लीं।

बस अड्डे के निकट आटो चालक बीच सड़क पर आटो खड़ा करके सवारी बैठाते हैं। जबकि, इन दिनों रैपिड रेल निर्माण कार्य भी चल रहा है, जिससे सड़क पर वाहनों के निकलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं रहती। इसी वजह से बुधवार को करीब 10 बजे वाहनों की गति पर विराम लग गया। गाजियाबाद से मेरठ की ओर लोगों को तेल मिल गेट के सामने तक, जबकि मेरठ से गाजियाबाद की ओर लोगों को राज चौपले तक जाम झेलना पड़ा। जाम से बेहाल लोग सिस्टम को कोसते रहे। ऐसा कोई प्रयास पुलिस की तरफ से नहीं किया गया, जिससे आटो को हटाया जाए। एक के निकलने के बाद दूसरा आटो वहां आकर खड़ा हो रहा था। यह काम पिछले एक सप्ताह से हो रहा है, जबकि, चौकी भी उसके ठीक सामने है।

एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह का कहना है कि बस अड्डा चौकी प्रभारी को आटो को बीच सड़क पर खड़ा न होने देने के लिए कहा गया है। किसी भी स्थिति में हाईवे पर जाम नहीं लगने दिया जाएगा। इसके अलावा गंगनहर पर सामान से लदा ट्रक पलट गया, जिससे पटरी मार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर सड़क पर एक तरफ करवा दिया, जिसके बाद यातायात सुचारु हो सका। करीब आधा घंटे तक वहां यातायात प्रभावित रहा। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी