गोदाम के ताले काटकर साढ़े सात लाख कीमत के गोले चोरी

जागरण संवाददाता गाजियाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र में एक्सप्रेस मार्केट के पीछे एक कारोबारी क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:13 PM (IST)
गोदाम के ताले काटकर साढ़े सात लाख कीमत के गोले चोरी
गोदाम के ताले काटकर साढ़े सात लाख कीमत के गोले चोरी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : नगर कोतवाली क्षेत्र में एक्सप्रेस मार्केट के पीछे एक कारोबारी के गोदाम के ताले काटकर चोरों ने साढ़े सात लाख कीमत के गोले (सूखे नारियल) चोरी कर लिए। जाते हुए चोर गोदाम पर अपना ताला लगा कर चले गए। सुबह जब पीड़ित ने कर्मचारी को माल लेने के लिए गोदाम पर भेजा तो चोरी का पता चला। चोर माल वाहक में गोले भरकर लेकर गए हैं।

नेहरूनगर निवासी सचिन गर्ग का किराना मंडी में विनोद ट्रेडर्स के नाम से गोले की ट्रेडिग का काम है। अंबेडकर रोड स्थित एक्सप्रेस मार्केट के पीछे उनका गोदाम है। 22 अक्टूबर को वह उन्होंने गोदाम से माल निकालकर ताले लगाए थे। इस बीच चोरों ने ताले काटकर उनके यहां से गोले की 90 पेटी और गोलों से भरे 70 कट्टे चोरी कर लिए। पीड़ित का कहना है कि इतना माल किसी बड़े माल वाहक में जा सकता है। चोर गोदाम में काफी माल छोड़ गए और जितना माल वह एक बार में ले जा सकते थे, उतना लेकर गए। चोर जाते हुए गोदाम पर अपना ताला लगा गए। उनका कहना है कि चोर बाद में भी माल लेकर जाने की फिराक में थे, इसके चलते उन्होंने अपना ताला लगाया। इस संबंध में पीड़ित सचिन गर्ग ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--------

त्योहारी सीजन में किया था गोले का स्टाक सचिन गर्ग ने बताया कि त्योहारी सीजन में गोले की खपत बढ़ जाती है। खासतौर पर पूजा व भैयादूज पर गोले की खपत अधिक होती है। इसके चलते उन्होंने गोले का स्टाक मंगाया था। पुलिस अंदेशा जता रही है कि इस चोरी में किसी जानकार का हाथ हो सकता है।

chat bot
आपका साथी