सरिया से गेट खोलकर कपड़ा कारोबारी के मकान से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता गाजियाबाद विजयनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक कपड़ा कारोबारी के मकान

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:06 PM (IST)
सरिया से गेट खोलकर कपड़ा कारोबारी के  मकान से लाखों की चोरी
सरिया से गेट खोलकर कपड़ा कारोबारी के मकान से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक कपड़ा कारोबारी के मकान का गेट खोलकर लाखों की चोरी कर ली। चोर अलमारियों में रखे हुए 80 हजार रुपये, सात तोले सोने के जेवर, डेढ़ किलो चांदी व दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। सुबह होने पर पीड़ित को घटना का पता चला और इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। इस संबंध में पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भीमनगर निवासी गौतम प्रजापति बाइपास क्षेत्र में होजरी का थोक कारोबार है। उन्होंने बताया कि वह अपने घर में अपने साले के साथ सो रहे थे। इस दौरान उन्होंने मेनगेट का ताला लगा दिया था लेकिन मेन गेट में छोटे गेट का कुंडा लगाया था, उसमें ताला नहीं लगा था। रात में चोरों ने सरिये से इस कुंडे को खोला और घर में घुसे। चोरों ने अलमारियां खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उन्हें चोरी की भनक नहीं लगी। सुबह होने पर घर में बिखरा हुआ सामान देखकर उन्हें चोरी का पता चला और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

------- चौकी के ठीक पीछे हुई वारदात जिस मकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, उसके ठीक सामने पुलिस चौकी है। चोरों ने चौकी के पीछे कुछ मीटर की दूरी पर चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है। पुलिस घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी