चारों तरफ से पुलिस कार्यालयों से घिरे एलआइयू आफिस में चोरी

जागरण संवाददाता गाजियाबाद जिले में बदमाशों के जेहन से पुलिस को खौफ पूरी तरह से समाप्त

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:55 PM (IST)
चारों तरफ से पुलिस कार्यालयों से घिरे एलआइयू आफिस में चोरी
चारों तरफ से पुलिस कार्यालयों से घिरे एलआइयू आफिस में चोरी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : जिले में बदमाशों के जेहन से पुलिस को खौफ पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। बदमाश पुलिस की नाक के नीचे आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चारों तरफ से पुलिस से घिरे एलआइयू (स्थानीय अभिसूचना इकाई) के दफ्तर को भी चोरों ने नहीं बक्शा। चोरों ने सीओ एलआइयू के कमरे की खिड़की उखाड़कर भीतर से कंप्यूटर, एलइडी, मानिटर, यूपीएस समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना के दो दिन बीतने के बाद भी कर्मचारी चोरी की जानकारी से इन्कार कर रहे हैं। एलआइयू के हेडकांस्टेबल ने इस संबंध में सिहानी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बता दें कि लोहियानगर स्थित महिला थाना परिसर में एलआइयू का दफ्तर है। सामने महिला थाना, बराबर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिग थाना और क्राइम ब्रांच का दफ्तर है। दिन-रात यहां पुलिसकर्मियों की चहलकदमी रहती है। शनिवार रात बदमाशों ने सीओ एलआइयू के कमरे की खिड़की उखाड़कर सेंधमारी की। रविवार सुबह जब हेडकांस्टेबल नीरज दिवाकर ने कार्यालय खोला तो चोरी का पता चला। सीओ एलआइयू प्रमोद कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि चोरी हुई है।

---------

कंप्यूटर में नहीं था खुफिया डाटा

सीओ एलआइयू कार्यालय से जो कंप्यूटर चोरी हुआ है। उसमें खुफिया डाटा नहीं था। इस कंप्यूटर का इस्तेमाल रूटीन के काम व इंटरनेट के लिए किया जाता था। इस बात की अधिकारिक पुष्टि हुई है।

-------

चोरों ने एलआइयू कार्यालय में चोरी की है। मामले की जांच कराई जा रही है। चोरी किए गए कंप्यूटर में किसी प्रकार का डाटा नहीं था।

निपुण अग्रवाल, एसपी सिटी प्रथम

chat bot
आपका साथी