गैराज में हुई चोरी, 10वें दिन दर्ज हुई रिपोर्ट

जागरण संवाददाता साहिबाबाद राजेंद्र नगर सेक्टर-दो स्थित मोटर गैराज में हुई चोरी के मामले

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:30 PM (IST)
गैराज में हुई चोरी, 10वें दिन दर्ज हुई रिपोर्ट
गैराज में हुई चोरी, 10वें दिन दर्ज हुई रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: राजेंद्र नगर सेक्टर-दो स्थित मोटर गैराज में हुई चोरी के मामले में साहिबाबाद थाने में 10वें दिन रिपोर्ट दर्ज हुई है। इससे पुलिस की कार्यशैली की पोल खुल रही है।

लोनी के पूर्वी आदेश नगर चिरौड़ी रोड में रहने वाले पप्पू कुमार की राजेंद्र नगर सेक्टर-दो में दृष्टि मोटर्स के नाम से गैराज है। 15 फरवरी को चोरों ने ताला तोड़कर उनकी दुकान से करीब पांच लाख रुपये का सामान पार कर दिया। उन्होंने इसकी पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच की खानापूर्ति कर चली गई। उन्होंने मामले की लिखित तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई। साहिबाबाद थाना पुलिस ने 10वें दिन बृहस्पतिवार को अज्ञात चोर के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

--------

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल : चोरी के 10वें दिन रिपोर्ट दर्ज होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ गए हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब 10 दिन में रिपोर्ट दर्ज हुई है, तो पुलिस ने जांच क्या की होगी? अगर जांच ही नहीं होगी, तो चोरों का सुराग कैसे लगेगा।

--------

पहली बार चोरी की नहीं दर्ज हुई थी रिपोर्ट : पप्पू कुमार ने बताया कि गत नवंबर में उनके गैराज में करीब छह लाख रुपये के सामान की चोरी हुई थी। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई।

chat bot
आपका साथी