अभय खंड पुलिस चौकी के पास फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी

फोटो एसबीडी 1 2 3 - दो अन्य फ्लैटों में चोरी के लिए ग्रिल काटी अंदर से बंद मिला ताला - लोग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:00 PM (IST)
अभय खंड पुलिस चौकी के पास फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी
अभय खंड पुलिस चौकी के पास फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी

फोटो एसबीडी 1, 2, 3

- दो अन्य फ्लैटों में चोरी के लिए ग्रिल काटी, अंदर से बंद मिला ताला

- लोगों ने कहा, नशीला पदार्थ स्प्रे कर चोरी कर रहा है गिरोह

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के न्याय खंड - एक में अभय खंड पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर सोमवार रात बंद फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी हो गई। वहीं, चोरों ने दो अन्य फ्लैटों में चोरी का प्रयास किया। दोनों फ्लैटों में अंदर सो रहे लोगों का कहना है कि चोरों ने कूलर में कोई नशीला पदार्थ स्प्रे कर दिया था। इससे वह सुबह 10 बजे तक सोते रहे।

---

चोरों ने एरिया मैनेजर का पूरा घर खंगाल दिया :

मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले प्रमोद कुमार उपाध्याय इंदिरापुरम के न्याय खंड - एक स्थित फ्लैट नंबर 839 जी में रहते हैं। उनका फ्लैट अभय खंड पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर है। वह एक निजी कंपनी में एरिया मैनेजर हैं। वर्क फ्राम होम के चलते वह अपने मूल निवास वाराणसी गए हुए हैं। सोमवार रात उनके फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने पूरा घर खंगाल दिया। प्रमोद कुमार का कहना है कि चोर उनके घर से टीवी, स्पीकर, घड़ी, तीन हजार रुपये व अन्य दस्तावेज चोरी हो गए। सुबह ताला टूटा देख पड़ोसियों ने उन्हें चोरी की जानकारी दी। इसके बाद प्रमोद ने एक रिश्तेदार को फ्लैट पर भेजा, जिन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत दी है।

-----

दो अन्य फ्लैटों में चोरी का प्रयास :

न्याय खंड एक में ही फ्लैट संख्या - 834 जी में सतीश चंद्र और फ्लैट संख्या 835 जी में नितेश पाल के यहां भी चोरों ने ने चोरी कराने का प्रयास किया। चोरों ने दोनों फ्लैट के दरवाजे के पास लगी खिड़की की जाली काट दी। लोग अंदर से ताला बंद कर सो रहे थे। इससे चोरी होने से बच गई। इससे पहले बीते वर्ष समाजसेवी प्रमोद तिवारी के फ्लैट में लाखों की चोरी हुई थी। वह परिवार के साथ घर में ही सो रहे थे।

-------

लोग बोले नशीला पदार्थ स्प्रे कर रहे चोरी :

फ्लैट के अंदर मैं, मेरी मां, पत्नी और बेटी सो रहे थे। चोरों ने कूलर में कोई नशीला पदार्थ स्प्रे कर दिया, जिससे हमारा पूरा परिवार सुबह 10 बजे तक सोता रहा। आम दिनों में सात बजे तक सोकर उठ जाते है। - सतीश चंद्रा

------------- फ्लैट के अंदर परिवार के साथ सो रहा था। अंदर से ताला बंद था, जिससे चोर फ्लैट अंदर से नहीं खोल सके। मंगलवार सुबह देरी से सो के उठा। इससे जाहिर है कि चोरों ने कोई नशीला पदार्थ स्प्रे किया था।

- नितेश पाल

------

बयान :

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर गंभीरता से जांच करने के लिए कहा गया है। यदि पूर्व में भी इस तरीके की घटनाएं हुई हैं तो उन घटनाओं में क्या रहा यह भी देखा जाएगा। जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा। - ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय

chat bot
आपका साथी