थाने आए युवक ने खुद पर किया ब्लेड से हमला

जागरण संवाददाता गाजियाबाद पत्नी की शिकायत पर नंदग्राम थाने आए युवक ने खुद पर ब्लेड से हमला कर दिया। उसके हाथ और गले पर चोट आई है। पुलिस स्वजन के साथ आनन-फानन में युवक को जिला एमएमजी अस्पताल ले गई। यहां युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:52 PM (IST)
थाने आए युवक ने खुद पर किया ब्लेड से हमला
थाने आए युवक ने खुद पर किया ब्लेड से हमला

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : पत्नी की शिकायत पर नंदग्राम थाने आए युवक ने खुद पर ब्लेड से हमला कर दिया। उसके हाथ और गले पर चोट आई है। पुलिस स्वजन के साथ आनन-फानन में युवक को जिला एमएमजी अस्पताल ले गई। यहां युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। आरोप है कि युवक अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़कर दूसरी महिला के साथ रह रहा था। इस शिकायत पर युवक को स्वजन थाने लाए थे।

नंदग्राम के सेवानगर निवासी ओमप्रकाश टीवी मरम्मत का काम करता है। वह यहां पिता, पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। स्वजन के मुताबिक, ओमप्रकाश के दूसरी महिला से संबंध हो गए थे। तीन दिन पहले वह पत्नी और बच्चों को छोड़कर महिला के साथ फरार हो गया। इस संबंध में पीड़ित पत्नी ने तीन दिन पहले नंदग्राम थाने में तहरीर दी थी। बुधवार को ओमप्रकाश के भाई ने उसे फोन किया और उसे घर बुलाया। ओमप्रकाश नशे की हालत में मरियम अस्पताल के पास पहुंचा और यहां से पत्नी व स्वजन उसे लेकर थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने पत्नी से तहरीर लिखने के लिए कहा। इस बीच ओमप्रकाश वहां से उठकर कुछ दूरी पर जाकर बैठ गया और ब्लेड से उसने खुद पर हमला कर दिया। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि अस्पताल में हालत सामान्य होने पर ओमप्रकाश से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह जुराब मे ब्लेड रखकर लाया था। पत्नी के आरोपों के चलते उसने खुद पर ब्लेड से हमला कर दिया।

बाक्स..

बुजुर्ग को बचाने गए युवक पर ब्लेड से हमला जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग को पीट रहे युवक का विरोध करने पर आरोपित ने युवक के गाल पर ब्लेड से हमला कर दिया। इस घटना में युवक के गाल पर गंभीर चोट आई है। पीड़ित डासना गेट निवासी ईशू ने सेवानगर निवासी प्रदीप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि वह अपने दोस्त मुकुल के साथ आटो से सेवानगर जा रहे थे। रास्ते में प्रदीप एक बुजुर्ग को पीट रहा था। उन्होंने बीच-बचाव किया तो आरोपित ने जेब से ब्लेड निकालकर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी