सड़क निर्माण का भरोसा देकर खत्म कराया धरना

जासं गाजियाबाद दस माह से जर्जर सड़क का निर्माण नहीं होने पर सोमवार को आरडब्ल्यूए पदाधिकारी स्थानीय निवासियों के साथ धरने पर बैठ गए। यह धरना सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक दिया जाना था लेकिन अधिकारियों ने पांच बजे निर्माण कार्य शुरू कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 10:15 PM (IST)
सड़क निर्माण का भरोसा देकर खत्म कराया धरना
सड़क निर्माण का भरोसा देकर खत्म कराया धरना

जासं, गाजियाबाद : दस माह से जर्जर सड़क का निर्माण नहीं होने पर सोमवार को आरडब्ल्यूए पदाधिकारी स्थानीय निवासियों के साथ धरने पर बैठ गए। यह धरना सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक दिया जाना था, लेकिन अधिकारियों ने पांच बजे निर्माण कार्य शुरू कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करा दिया।

दरअसल, पानी की पाइपलाइन डालने के लिए बुलडोजर से सड़क को खोदा गया था। मिट्टी को पाइपलाइन के ऊपर डालकर छोड़ दिया गया। बारिश होने पर मिट्टी सड़क से नीचे धंस गई है। भारी वाहन के पहिये मिट्टी में धंस जाते हैं। 10 माह में इस सड़क पर दो दर्जन से ज्यादा हादसे हो चुके हैं। लोग ठोकर खाकर गिर जाते हैं। बारिश होने पर जलभराव हो जाता है। हवा चलने पर धूल उड़ती है। इससे यहां पर प्रदूषण का स्तर भी ज्यादा होता है। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी पोर्टल पर शिकायत कर चुके हैं व मुख्यमंत्री को पत्र लिख चुके हैं। बार-बार शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार सुबह दस बजे लोग कालोनी में धरने पर बैठ गए। जब अधिकारियों को धरने की जानकारी मिली तो वह धरना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। जलकल के महाप्रबंधक योगेंद्र श्रीवास्तव ने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को जूस पिलाकर धरना समाप्त कराया। लोगों ने कहा कि यदि मंगलवार को काम शुरू नहीं हुआ तो वह इस बार महापौर के आवास पर धरना देंगे। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष वीके अग्रवाल, अखिल भारत हिदू महासभा के प्रवक्ता बीके शर्मा, डा. हरीश शर्मा, सुरेंद्र पाल त्यागी, यामीन खान, हरिओम त्यागी, सुरेंद्र गहलोत, रामनिवास शास्त्री, सेवाराम त्यागी, प्रेम दत्त त्यागी, हरिओम त्यागी, अमीर अहमद अंसारी, मोहित चौधरी, हरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, रितेश मनोज शर्मा, नरेंद्र कुमार शर्मा, देवेंद्र, सिद्धार्थ त्यागी, ब्रजमोहन शर्मा, डॉ.नीरज गर्ग आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी