वसुंधरा सेक्टर 10 में पार्क की मोटर खराब, सूख रहे पौधे

जासं साहिबाबाद वसुंधरा सेक्टर 10 बी स्थित अहिसा पार्क में लगा पानी का मोटर पिछले दो सप्ताह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:33 PM (IST)
वसुंधरा सेक्टर 10 में पार्क की मोटर खराब, सूख रहे पौधे
वसुंधरा सेक्टर 10 में पार्क की मोटर खराब, सूख रहे पौधे

जासं, साहिबाबाद :

वसुंधरा सेक्टर 10 बी स्थित अहिसा पार्क में लगा पानी का मोटर पिछले दो सप्ताह से खराब हैं। इससे पेड़ पौधों को पानी नहीं मिल रहा है। इससे पौधे सूखने की कगार पर पहुंच गए हैं। आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी नगर निगम के अधिकारी मोटर ठीक नहीं करा रहे हैं।

वसुंधरा सेक्टर 10 बी जागरूक रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुंदर स्वरूप सिघल का कहना है कि एक तरफ नगर निगम के अधिकारी शहर को हरा भरा बनाने की बात कहते हैं। वहीं, दूसरी ओर अहिसा पार्क में पेड़ पौधे बिन पानी के सूख रहे हैं। वह कहते हैं कि उनकी उम्र 76 साल है वह खुद ही पार्क की देखरेख करते हैं। अब उनके सामने ही पौधे सूख रहे हैं। यह उनसे देखा नहीं जा रहा है। यहां पर पानी का मोटर पिछले दो सप्ताह से खराब है। नगर निगम के अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन अधिकारी मोटर तक ठीक नहीं करा रहे हैं। आरोप है कि नगर निगम के उद्यान प्रभारी ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है। इससे लोग परेशान हैं। पार्क में सुबह शाम बड़ी संख्या में लोग सैर करने के लिए आते हैं। सुबह के वक्त यहां योग भी होता है।

--------- चार दिन बाद मिला साफ पानी : वसुंधरा सेक्टर 10 में पिछले चार दिन से गंदे पेयजल की आपूर्ति हो रही थी। मंगलवार सुबह भी यहां गंदे पानी की आपूर्ति हुई। इससे लोग परेशान थे। सुंदर स्वरूप सिघल का कहना है कि मंगलवार शाम को लोगों को साफ पानी मिलना शुरू हुआ। जलकल के अवर अभियंता सोमेंद्र तोमर का कहना है कि वसुंधरा सेक्टर 10 में जैन मंदिर के पीछे पेयजल लाइन में लीकेज हो गई थी, जिसकी वजह से दूषित गंगाजल आ रहा था। समस्या का समाधान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी