कारोबारी के अपहरण की सूचना से मचा हड़कंप

- हेरोइन की तस्करी के आरोप में रोहिणी पुलिस द्वारा हिरासत में लेने का मामला आया सामने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:06 PM (IST)
कारोबारी के अपहरण की सूचना से मचा हड़कंप
कारोबारी के अपहरण की सूचना से मचा हड़कंप

- हेरोइन की तस्करी के आरोप में रोहिणी पुलिस द्वारा हिरासत में लेने का मामला आया सामने

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम : नीति खंड स्थित कैलास मानसरोवर के पास रविवार दोपहर बोलेरो कार सवार तीन युवकों द्वारा वैगनआर कार सवार कारोबारी के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। महिला ने पुलिस को पति के अपहरण की सूचना दी। सीओ इंदिरापुरम ने बताया कि रोहिणी पुलिस ने उन्हें हेरोइन की तस्करी के मामले पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

--

मोदीनगर निवासी मयंक अग्रवाल दवाई और मेडिकल उपकरणों के कारोबारी हैं। रविवार को वह वैगनआर कार से पत्नी बबली अग्रवाल के साथ किसी कार्य से इंदिरापुरम आए थे। बबली का आरोप है कि जब वह नीति खंड स्थित कैलास मानसरोवर के पास पहुंचे तो बोलेरो कार चालक ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। बोलेरो से उतरे तीन युवक उनके पति को अपने साथ ले गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू की।

--

बयानों में मतभेद : इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि अपहृत की पत्नी ने वारदात डेढ़ बजे की बताई है। जबकि घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात 11:50 की मिली है। वहीं वारदात के बाद पीड़िता ने पास में दुकान चलाने वाले व्यक्ति से कहा था कि पुलिस उनके पति को ले गयी है। बाद में महिला ने बयान बदल दिए। उधर पुलिस की जांच में सामने आया है कि दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी एक अन्य दवा कारोबारी ने मयंक को अंतिम कॉल की थी। उनका नंबर बंद जा रहा है। पुलिस जल्द मामले का राज फाश करने का दावा कर रही है।

--

क्या कहते हैं अधिकारी : मयंक अग्रवाल पूर्व में नकली दवाइयों के मामले में 13 माह तिहाड़ जेल में रह चुके हैं। दिल्ली पुलिस से संपर्क किया गया। रोहिणी दिल्ली क्षेत्र की पुलिस उन्हें हेरोइन की तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए लेकर गई है। - अभय कुमार मिश्र, सीओ इंदिरापुरम

chat bot
आपका साथी