भाकियू जिला प्रभारी की हत्या करने आए थे मुठभेड़ में घायल बदमाश

संवाद सहयोगी मोदीनगर भोजपुर पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ में जिन दोनों बदमाशों को ि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:28 PM (IST)
भाकियू जिला प्रभारी की हत्या करने आए थे मुठभेड़ में घायल बदमाश
भाकियू जिला प्रभारी की हत्या करने आए थे मुठभेड़ में घायल बदमाश

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

भोजपुर पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ में जिन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया। वे भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रभारी जयकुमार मलिक की हत्या करने आए थे। पुलिस के मुताबिक, गांव शाहजहांपुर के संजय चौधरी ने जयकुमार की हत्या कराने के लिए बदमाशों को 10 लाख फिरौती देने का वादा किया था। बदमाशों व संजय के बीच डील गांव खंजरपुर के वीर सैन ने कराई थी। अब घटना के बाद से ही संजय व वीर सैन फरार चल रहे हैं। पुलिस जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है। भोजपुर थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह ने बताया कि मुठभेड में घायल बदमाश किशोर उर्फ शेट्टी व सोनू वर्मा को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। आरोपितों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गांव खंजरपुर के वीर सैन से उनकी पुरानी दोस्ती थी।

मई माह में दोनों दिल्ली की मंडोली जेल से जब पैरोल पर बाहर आए तो वीर सैन ने उनकी मुलाकात संजय कुमार से कराई। संजय ने उनसे कहा कि शाहजहांपुर गांव के जयकुमार मलिक से उनकी पुरानी रंजिश है। इसलिए वह उसकी हत्या कराना चाहता है। इस एवज में बदमाशों ने उससे 10 लाख रुपये फिरौती मांगी। पांच लाख हत्या से पहले और पांच लाख हत्या के बाद लेने की उनमें सहमति बनी। इसी के चलते शुक्रवार रात बदमाश पूरी योजना के साथ जयकुमार की हत्या करने आए। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग गई थी। दोनों बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के अन्य साथियों के नाम भी प्रकाश में आए हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। संजय कुमार गांव के पूर्व प्रधान यतेंद्र चौधरी का भाई है।

-----------------------

जयकुमार व संजय में कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले हापुड़ रोड पर शाहजहांपुर गेट के निकट जयकुमार मलिक व संजय के बीच झगड़ा हो गया था। उनके बीच जमकर लात-घूसे चले थे। उस समय तो पुलिस के दखल पर मामला शांत हो गया था। कोई तहरीर भी थाने में नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी