दोहरे हत्याकांड की याद से सिहर उठते हैं स्वजन

संवाद सहयोगी लोनी ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की कासिम विहार कालोनी में हुए दोहरे हत्याकांड को याद कर एक सप्ताह बाद भी स्वजन सिहर उठते हैं। स्वजन की आंखें पुलिस की ओर टकटकी लगाए बैठी है कि आखिर कब पुलिस दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:12 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:12 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड की याद से सिहर उठते हैं स्वजन
दोहरे हत्याकांड की याद से सिहर उठते हैं स्वजन

संवाद सहयोगी, लोनी : ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की कासिम विहार कालोनी में हुए दोहरे हत्याकांड को याद कर एक सप्ताह बाद भी स्वजन सिहर उठते हैं। स्वजन की आंखें पुलिस की ओर टकटकी लगाए बैठी है कि आखिर कब पुलिस दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करेगी। दरअसल, कासिम विहार कालोनी में 15 सितंबर को नैइमुल और उनके बेटे उवेश का शव घर में बरामद हुआ था। उनकी गला रेत की हत्या की गई थी। उनके पेट पर भी धारदार हथियार के वार थे। एक सप्ताह बीतने के बाद भी मृतकों के स्वजन के आंखों के आंसू नहीं थमे हैं। उनके मंझले भाई मंजूर की तबीयत दोबारा बिगड़ गई है। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली स्थित पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नैइमुल हसन की पत्नी सायमा ने बताया कि कुछ माह पूर्व एक महिला उनके पति को फोन करती थी। जानकारी मिलने पर उन्होंने विरोध जताया। साथ ही महिला को फोन पर लगे हाथ खरी-खोटी सुनाई। उसके बाद महिला ने फोन करना बंद कर दिया था। उन्होंने बताया कि कुछ समय से कारोबार ठीक नहीं चल रहा था। कारोबार के लिए करीब दो माह पूर्व दो लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। उन्होंने बताया कि वह पति और सभी बच्चों को लेकर बिहार शादी में जाना चाहती थीं। वहीं काम के सिलसिले में नैइमुल ने जाने से इन्कार कर दिया। उन्होंने बेटे उवेश के कपड़े भी बैग में लगा लिए थे, लेकिन नैइमुल के कहने पर वह उसे भी घर पर छोड़कर चली गईं। वर्जन..

दोहरे हत्याकांड में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। मामले में कारोबार संबंधी लेन-देन, प्रेम संबंध, जमीन आदि बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश होगा।

-अतुल कुमार सोनकर, पुलिस क्षेत्राधिकारी, लोनी।

chat bot
आपका साथी