एनआरएचएम घोटाले में हुई शिक्षक की गवाही

सीबीआइ की विशेष अदालत में मंगलवार को एनआरएचएम घोटाले से जुड़े जनपद सहारनपुर के मामले में सुनवाई हुई। इस मामले में आरोपियों ने दिव्यांग बच्चों को दिए जाने वाले चश्मों की सप्लाई में लाखों रुपये का घोटाला किया था। मंगलवार को विशेष न्यायाधीश अमित वीर सिंह की अदालत में शिक्षक ओंकार ने पेश होकर अपने बयान दर्ज कराए। अदालत ने केस की अगली सुनवाई 1

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:50 PM (IST)
एनआरएचएम घोटाले में हुई शिक्षक की गवाही
एनआरएचएम घोटाले में हुई शिक्षक की गवाही

जासं, गाजियाबाद : सीबीआइ की विशेष अदालत में मंगलवार को एनआरएचएम घोटाले से जुड़े जनपद सहारनपुर के मामले में सुनवाई हुई। इस मामले में आरोपियों ने दिव्यांग बच्चों को दिए जाने वाले चश्मों की सप्लाई में लाखों रुपये का घोटाला किया था। मंगलवार को विशेष न्यायाधीश अमित वीर सिंह की अदालत में शिक्षक ओंकार ने पेश होकर अपने बयान दर्ज कराए। अदालत ने केस की अगली सुनवाई 18 फरवरी की तारीख नियत की है।

कोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 2010-11 के बीच जनपद सहारनपुर में एनआरएचएम स्कीम के तहत दिव्यांग बच्चों के लिए चश्मे वितरण किए जाने थे। इसके लिए लाखों रुपये का बजट पास किया गया। आरोप है कि तत्कालीन सीएमओ मुकेश अग्रवाल समेत अन्य ने दिव्यांग बच्चों को चश्मे वितरण नहीं किए और सरकार से फर्जी बिल लगाकर लाखों रुपये का बजट ले लिया था।

chat bot
आपका साथी