गलती पर डांटा तो छात्र ने शिक्षक को मारी गोली

संवाद सहयोगी मुरादनगर गुरू शिष्य परंपरा को कलंकित करते हुए एक दुस्साहसी छात्र ने अपन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 08:28 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 08:28 PM (IST)
गलती पर डांटा तो छात्र ने शिक्षक को मारी गोली
गलती पर डांटा तो छात्र ने शिक्षक को मारी गोली

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

गुरू शिष्य परंपरा को कलंकित करते हुए एक दुस्साहसी छात्र ने अपने शिक्षक की डांट से क्षुब्ध होकर उनको तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने के चलते शिक्षक घायल हो गए हैं। घायल शिक्षक ने आरोपित छात्र के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित शिक्षक पर गोली चलाता हुआ दिखाई दे रहा है।

नगर की सरस्वती विहार कालोनी निवासी सचिन त्यागी एक निजी स्कूल में शिक्षक हैं। सचिन के अनुसार दो दिन पूर्व उन्होनें 12वीं कक्षा के एक छात्र को किसी बात के चलते डांट दिया था। शनिवार दोपहर में स्कूल की छुट्टी के बाद जब सचिन अपने घर जा रहे थे, रास्ते में आरोपित ने अपने तीन साथियों के साथ सचिन को रोक लिया और उन पर तमंचे से गोली चला दी। गोली के छर्रे लगने से सचिन घायल हो गए। घायल होने बाद आरोपित व उसके साथी मौके से भाग गए। घायल शिक्षक स्कूल के निदेशक के साथ थाने पहुंचे। दोनों ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बता दें कि घटनास्थल के निकट की एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित साफ तौर पर गोली चलाता हुआ दिखाई दे रहा है।

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि एक कालोनी में एक छात्र द्वारा शिक्षक पर गोली चलाए जाने की सूचना मिली है। घायल शिक्षक ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी