पाइपलाइन टूटने से सड़क जलमग्न

संवाद सहयोगी मोदीनगर तिबड़ा रोड पर शनिवार सुबह पानी की पाइपलाइन टूटने से सैकड़ों ली

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:07 PM (IST)
पाइपलाइन टूटने से सड़क जलमग्न
पाइपलाइन टूटने से सड़क जलमग्न

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : तिबड़ा रोड पर शनिवार सुबह पानी की पाइपलाइन टूटने से सैकड़ों लीटर पानी सड़क पर बह गया। इससे सड़क जलमग्न हो गई। लोगों ने कई बार नगरपालिका के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पाइपलाइन टूटने से आसपास की कई कालोनी के घरों में जलापूर्ति भी बाधित हो गई। लोग अधिकारियों को कोसते नजर आए।

तिबड़ा रोड पर शुक्रवार को सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम शुरू हुआ था। सड़क के बीच में खुदाई शुरू की गई। इस बीच वहां से गुजर रही पानी की पाइपलाइन टूट गई जिससे सड़क पर पानी भरने लगा। देखते-ही-देखते पूरी सड़क पानी से जलमग्न हो गई। सुबह से ही वहां से गुजर रहे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। दोपहर तक यही स्थिति सड़क पर बनी रही। दोपहर बाद नगरपालिका के कर्मचारी वहां पहुंचे और पाइपलाइन को जोड़ा।

मार्ग पर हो गया कीचड़, हुई परेशानी : सीवरेज पाइपलाइन डालने के लिए सड़क में खुदाई की गई थी, जिसके बाद मिट्टी को वहीं डाल दिया गया। अब पाइपलाइन टूटने के कारण इस मिट्टी में कीचड़ हो गई। आते-जाते बाइकसवार गिरकर घायल हो गए। पैदल चलने लायक भी वहां जगह नहीं बची।

कई घरों में ठप हुई जलापूर्ति : पाइपलाइन टूटने के बाद जलापूर्ति बाधित हो गई। इसके कारण अधिकांश कालोनियों में जलापूर्ति ठप हो गई। लोगों ने बाजार से खरीदकर पानी का इस्तेमाल किया। कालोनीवासी लक्ष्मीकांत गुप्ता ने बताया कि पाइपलाइन टूटने के बाद घर में पानी नहीं आया। टंकी भी खाली हो गई। बाजार से पानी खरीदकर खाना बनाया गया। चेयरमैन अशोक माहेश्वरी ने बताया कि सूचना मिलने पर तुंरत नगरपालिका के कर्मचारियों को वहां भेजा गया था। पाइपलाइन को जोड़कर जलापूर्ति शुरू करा दी गई थी।

chat bot
आपका साथी