मृत गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप

जागरण संवाददातामोदीनगरनिवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में ज्वार के खेत में मृत गोवंश क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:13 PM (IST)
मृत गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप
मृत गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में ज्वार के खेत में मृत गोवंश के अवशेष मिलने से बृहस्पतिवार को हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अवशेषों को जमीन में दबवाकर मामले को रफा-दफा कराया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।

सिखैड़ा गांव के ज्वार के खेत में गोवंश की किसी ने हत्या कर दी और खाल, हड्डी आदि अवशेषों को वहीं पर फेंक दिया। सुबह होने पर वहां से गुजरने वाले किसानों ने खून और अवशेष देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर निवाड़ी थाने का भारी पुलिस बल जुट गया। पुलिस ने अवशेषों को जमीन में दबवाकर मामले को रफा-दफा कराया। हालांकि, दोपहर को जब इस बारे में हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को पता चला तो वे सिखैड़ा पहुंच गए और पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही से गो-तस्करों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। ज्ञात हो कि वहां इससे पहले भी गोवंश की हत्या कर अवशेषों को फेंक दिया गया था। इस बारे में एसएचओ निवाड़ी जयकरण सिंह का कहना है कि मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मौके पर खाल, खून आदि साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी