एसएसपी ने इंदिरापुरम थाने का किया निरीक्षण

नवनियुक्त एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने सोमवार रात इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के अंदर और बाहर खड़े वाहनों को नीलाम कराने के लिए कार्रवाई करने को कहा। नरीक्षण के दौरान एसएसपी को रजिस्टर संबंधित कई खामियां मिलीं, इस पर उन्होंने पुलिसकर्मियों को जामकर फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 09:22 PM (IST)
एसएसपी ने इंदिरापुरम थाने का किया निरीक्षण
एसएसपी ने इंदिरापुरम थाने का किया निरीक्षण

जासं, साहिबाबाद : जिले के नए एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने सोमवार रात इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के अंदर और बाहर खड़े वाहनों को नीलाम कराने के लिए कार्रवाई करने को कहा। निरीक्षण के दौरान एसएसपी को रजिस्टर संबंधित कई खामियां मिलीं, इस पर उन्होंने पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई।

एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल के सोमवार देर रात इंदिरापुरम थाने में पहुंचते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इंदिरापुरम थाने के गेट और अंदर सभी जगह वाहनों का अंबार मिला। इस पर वह भड़क गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को जल्द से जल्द वाहनों के निस्तारण करने की कार्रवाई करने को कहा। थाना में पिछले दो साल से नीलामी नहीं हुई है। इससे थाना वाहनों से भरा है। थाने के परिसर में वाहन खड़े करने की जगह नहीं है। एसएसपी ने सर्विलांस टीम से झपटमारी, लूट की जानकारी ली तो वारदातें ज्यादा और बरामदगी कम मिली। इस पर भी एसएसपी ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लूट और झपटमारी पर रोक लगाने और कोई लापरवाही न करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी