फाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि¨सह क्रिकेट एकेडमी

फाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमीफाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमीफाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमीफाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमीफाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:00 PM (IST)
फाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि¨सह क्रिकेट एकेडमी
फाइनल में पहुंची स्पोर्टिंग क्लब और हरि¨सह क्रिकेट एकेडमी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : हरि¨सह क्रिकेट एकेडमी और स्पोर्टिंग क्लब फाइनल में पहुंच गया है। बृहस्पतिवार को पहला सेमीफाइनल लाल बहादुर शास्त्री और हरि¨सह क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया।

हरि¨सह एकेडमी ने टॉस जीते हुए पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। हरि ¨सह क्रिकेट एकेडमी ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 169 रन बनाए। टीम की ओर से गौरव तोमर में 32, मनय ने 37 और वैभव ने 35 रन बनाए। गेंदबाजी में विकास दीक्षित को दो सार्थक व रमेश को एक-एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट 15.3 ओवर में 106 रन पर सभी विकेट खो दिए। टीम की ओर से अंकुर त्यागी ने 23, मोहम्मद कैफ ने 21 और मोहित ने 18 रन बनाए। गेंदबाजी में वरुण सूद को तीन, हर्षित व गौरव को दो-दो विकेट मिले। हरि¨सह एकेडमी ने 63 रन से जीत हासिल की, मैन ऑफ द मैच तीन विकेट लेने वाले वरुण सूद बने।

----

सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला स्पोर्टिंग क्लब और ब्यूरोक्रेसी टुडे के बीच खेला गया। ब्यूरोक्रेसी टुडे ने टॉस जीते हुए पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्पोर्टिंग क्लब में 20 ओवर में 180 रन सात विकेट के नुकसान पर बनाए। टीम की ओर से अंकित ने 42, मयंक रावत ने 34 और रोहन राठी ने 38 रन बनाए। गेंदबाजी में फरमान को तीन, रितिक व कुलदीप को एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्यूरोक्रेसी टुडे की पूरी टीम 111 रन के स्कोर पर आउट हो गई। टीम की ओर से ए यादव ने 49, रितिक ने 28 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में मनीष शेरावत को तीन और वैष्णव व योगेश को दो-दो विकेट मिले। मैच को स्पोर्टिंग क्लब ने 77 रन से जीता।

chat bot
आपका साथी