कहीं कालोनी के किसी घर में तो नहीं छिपा हत्याओं का राज

संवाद सहयोगी लोनी कासिम विहार कालोनी में हुए दोहरे हत्याकांड का राज कालोनी के किसी घर में छिपा होने की संभावना जताई जा रही है। लोगों को आशंका है कि हत्यारे कालोनी के ही हैं। इससे उनके आने-जाने पर किसी को शक नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:20 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:20 PM (IST)
कहीं कालोनी के किसी घर में तो नहीं छिपा हत्याओं का राज
कहीं कालोनी के किसी घर में तो नहीं छिपा हत्याओं का राज

संवाद सहयोगी, लोनी : कासिम विहार कालोनी में हुए दोहरे हत्याकांड का राज कालोनी के किसी घर में छिपा होने की संभावना जताई जा रही है। लोगों को आशंका है कि हत्यारे कालोनी के ही हैं। इससे उनके आने-जाने पर किसी को शक नहीं हुआ। पुलिस पूछताछ में स्वजन ने बताया कि बाहरी व्यक्ति का घर में आना-जाना नहीं था। केवल पड़ोसी और रिश्तेदार ही नैइमुल के घर आते-जाते थे। नाम न छापने की शर्त पर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कालोनी में कुछ असामाजिक तत्व भी रहते हैं, जो नशा कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस लोगों के शक पर कालोनी में रह रहे कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, ताकि दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश हो सके। संदिग्धों को किया चिह्नित : सूत्र बताते हैं कि कई बार सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने दो संदिग्धों को चिह्नित किया है। रविवार शाम ने मृतकों के स्वजन को थाने बुलाकर उनके फोटो दिखाकर जानकारी जुटाई गई। उधर डंप डाटा से भी कुछ संदिग्ध नंबर मिले हैं, जिन्हें पुलिस ट्रेस कर रही है। अस्पताल से घर लौटा बड़ा भाई : सदमा लगने के बाद बड़े भाई मंजूर को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार देर शाम उन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता-भाई को खोने के बाद दोनों बहनों के आंसू थम नहीं रहे हैं। उधर, दो वर्षीय बेटा तो इस बात से भी अनजान है कि उसके परिवार पर कैसा पहाड़ टूटा है।

नहीं चला मोबाइल : सूत्रों की माने तो सर्विलांस की टीम घर से गायब मृतक के मोबाइल को ट्रेस करने के प्रयास में जुटी है। फिलहाल फोन को चालू नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि फोन खुलने के बाद ही उसकी लोकेशन मिल सकेगी। फोन की लोकेशन मिलने पर हत्यारों को पकड़ने में आसानी हो जाएगी। सांत्वना देने पहुंच रहे लोग : आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रभारी डा.सचिन शर्मा रविवार सुबह मृतकों के स्वजन से मिलने पहुंचे। उन्होंने स्वजन को सांत्वना दी। साथ ही हत्याकांड का जल्द पर्दाफाश करने के लिए पुलिस अधिकारियों से वार्ता करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी