सिपाही के मां-बाप को राम-राम कहकर रोका, गहने लेकर चंपत

जागरण संवाददाता साहिबाबाद मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने शालीमार गार्डन में सिपाही के पिता

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:34 PM (IST)
सिपाही के मां-बाप को राम-राम कहकर रोका, गहने लेकर चंपत
सिपाही के मां-बाप को राम-राम कहकर रोका, गहने लेकर चंपत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने शालीमार गार्डन में सिपाही के पिता और मां को राम-राम कह कर रोका और नकदी व गहने लेकर चंपत हो गया। सिपाही ने इसकी साहिबाबाद थाना में शिकायत दी है। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिवाजी नगर रेलवे रोड सिकंदराबाद बुलंदशहर के रहने वाले सिपाही सोनपाल सिंह की पुलिस लाइन में तैनाती है। उनकी बहन सपना विक्रम एंक्लेव शालीमार गार्डन में रहती हैं। उनके पिता ओमप्रकाश मां रामेश्वरी के साथ यहां सपना से मिलने आए थे। सपना से मिलकर वह दोनों लोग पैदल ही सवारी पकड़ने के लिए निकले। शालीमार गार्डन में गायत्री भवन के पास मोटरसाइकिल सवार युवक ने उन्हें राम-राम कहकर रोक लिया। उन्होंने सरकारी योजना के तहत फोटो खिंचवाने का झांसा दिया। युवक ओमप्रकाश से 19 हजार पांच सौर रुपये और रामेश्वरी से करीब नौ हजार रुपये सोने की चेन, कुंडल व चांदी के गहने लेकर चंपत हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की, लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं मिला। मामले की साहिबाबाद थाना में शिकायत हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद होगी फुटेज: घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को कुछ फुटेज मिली हैं, लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीद है कि बदमाश की फुटेज किसी न किसी सीसीटीवी कैमरे में जरूर कैद हुई होगी।

chat bot
आपका साथी