चोरी के वाहन से करते थे तस्करी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता खोड़ा पुलिस ने शनिवार को खोड़ा के अलग-अलग स्थानों से चोरी के वाहन से मा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 07:18 PM (IST)
चोरी के वाहन से करते थे तस्करी, दो गिरफ्तार
चोरी के वाहन से करते थे तस्करी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, खोड़ा : पुलिस ने शनिवार को खोड़ा के अलग-अलग स्थानों से चोरी के वाहन से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दिल्ली से चोरी हुई मोटरसाइकिल और नशीला पाउडर बरामद हुआ है।

थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान सचिन उर्फ रैपर और अर्जुन निवासीगण खोड़ा के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों सुनसान स्थानों से मोटरसाइकिल चुराते थे। उनका नंबर प्लेट बदलकर पार्किग आदि में छिपा देते थे। बाद में उनसे मादक पदार्थो की तस्करी करते थे। ग्राहक मिलने पर चोरी की मोटरसाइकिल को बेच देते थे। उन्होंने बताया कि सचिन को राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ और अर्जुन को थापर गेट से गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। उनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

-----------

वांछित को किया गिरफ्तार: लिक रोड थाना पुलिस ने शुक्रवार रात करीब पौने बारह बजे महाराजपुर क्षेत्र से लूट व चोरी में वांछित चल रहे राजू उर्फ खिड़की निवासी रामप्रस्थ को गिरफ्तार किया। लिक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि उसके कब्जे से एक तमंचा, एक जिदा कारतूस व पांच सौ रुपया बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी