कोयल एंकलेव की निर्माणाधीन बिल्डिग में डाका डालने वाले छह डकैत गिरफ्तार

संवाद सहयोगी साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र की कोयल एंक्लेव सोसायटी में एक सप्ताह पूर्व गा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:42 PM (IST)
कोयल एंकलेव की निर्माणाधीन बिल्डिग में डाका डालने वाले छह डकैत गिरफ्तार
कोयल एंकलेव की निर्माणाधीन बिल्डिग में डाका डालने वाले छह डकैत गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : टीला मोड़ थाना क्षेत्र की कोयल एंक्लेव सोसायटी में एक सप्ताह पूर्व गार्ड को बंधक बनाकर हुई डकैती के मामले में पुलिस ने छह डकैतों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटा गया तार, लाखों की नकदी, दो चाकू, एक कार और एक कैंटर बरामद हुआ है। पुलिस ने गिरफ्तार डकैतों को जेल भेज दिया है।

टीला मोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश आर्य ने बताया कि छह अप्रैल को छह बदमाश कार और कैंटर लेकर कोयल एंक्लेव सोसायटी में पहुंचे थे। बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से बिजली के तार लूट लिए थे। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। मंगलवार सुबह बदमाशों को डिफेंस कालोनी के पीछे खाली प्लाट से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से साढ़े आठ लाख रुपये, लूटे गए तार के कुछ बंडल, दो चाकू, कार और कैंटर बरामद हुए है।

-- कंपनी के युवक भी शामिल : थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अतुल चौहान, दिनेश, अशोक निवासी संगम विहार दिल्ली, श्याम सिंह निवासी अंबेडकर नगर दिल्ली, दीपक निवासी सेक्टर 28 गुड़गांव और अनवार निवासी शाहीन बाग दिल्ली ने डकैती डालकर माल लूटना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि इस वारदात में मेट्रो बिल्डिंग कंपनी के कुछ युवक भी शामिल हैं। उन्हें चिह्नित किया जा रहा है। जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

--

पहले चोरी में दर्ज हुई रिपोर्ट : पहले मामले में चोरी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान धारा में बदलाव किया गया। ------------------------------ अजय सक्सेना

chat bot
आपका साथी