अवंतिका में डकैती: आरडब्ल्यूए ने मुख्यमंत्री से की पुलिस की शिकायत

अवंतिका में 23 सितंबर की तड़के पांच बदमाश सुरेश मित्तल के घर का ग्रिल काटकर दाखिल हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 09:01 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 09:01 PM (IST)
अवंतिका में डकैती: आरडब्ल्यूए ने मुख्यमंत्री से की पुलिस की शिकायत
अवंतिका में डकैती: आरडब्ल्यूए ने मुख्यमंत्री से की पुलिस की शिकायत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : अवंतिका में 23 सितंबर की तड़के सुरेश मित्तल व उनके परिवार को बंधक बना करीब नौ लाख की डकैती में अवंतिका आरडब्ल्यूए ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख गाजियाबाद पुलिस की शिकायत की है। लिखा कि मित्तल दंपती की गैरमौजूदगी में पुलिस ने दबाव बनाकर बेटी राशि से तहरीर में पांच के बजाय चार बदमाश लिखवाकर लूट में रिपोर्ट दर्ज की, जबकि तीनों पीड़ित बार-बार पांच बदमाशों के घर में घुसने की बात कहते रहे।

अवंतिका में 23 सितंबर की तड़के पांच बदमाश सुरेश मित्तल के घर का ग्रिल काटकर दाखिल हुए थे। पत्नी ऊषा और बेटी राशि को बंधक बना तमंचे व चाकू से लैस बदमाशों ने नौ लाख की डकैती डाली थी। विरोध पर ऊषा के गले में पेचकस उतार दिया था। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष हृदेश कंसल ने आरोप लगाया कि घटना के बाद मित्तल दंपती मेडिकल के लिए चले गए और इसी दौरान पुलिस ने अकेली बेटी राशि से तहरीर में चार बदमाश लिखवा लिए। कहा कि अभी तक बदमाश फरार हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर स्थानीय निवासियों में रोष है, इसीलिए अवंतिका के सौ से अधिक निवासियों ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में अपने हस्ताक्षर किए हैं। वहीं पुलिस सात दिन बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं ढूंढ़ पाई है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि घटना के दिन ही आरोप लगने के बाद मुकदमे को डकैती में तरमीम करने का आदेश दिया था। बयानों के आधार पर डकैती की धारा लगा दी जाएगी। अलग-अलग एंगल पर पुलिस टीम काम कर रही हैं। बदमाशों का पता लगा जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी