दुकानदारों ने सोसायटी में घुसकर की गुंडई, शिक्षिका से अभद्रता

जागरण संवाददाता साहिबाबाद वसुंधरा सेक्टर-18 स्थित गार्डनिया गीतांजली सोसायटी के मार्केट क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:18 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:18 PM (IST)
दुकानदारों ने सोसायटी में घुसकर की गुंडई, शिक्षिका से अभद्रता
दुकानदारों ने सोसायटी में घुसकर की गुंडई, शिक्षिका से अभद्रता

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : वसुंधरा सेक्टर-18 स्थित गार्डनिया गीतांजली सोसायटी के मार्केट की दुकानों पर शराब परोसने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया, तो दुकानदारों ने जमकर गुंडई की। सोसायटी में घुसकर सुरक्षाकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हें धमकाया। बीच-बचाव करने पहुंची शिक्षिका के साथ अभद्रता की। मामले की इंदिरापुरम थाना में शिकायत हुई है।

गार्डनिया गीतांजली सोसायटी में रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि सात अप्रैल की शाम करीब साढ़े सात बजे वह सोसायटी पहुंचीं। आरोप है कि अंदर मार्केट के दुकानदार अपने 35-40 साथियों के साथ किसी बात को लेकर सुरक्षाकर्मियों व रखरखाव कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। उन्हें धमका रहे थे। उन्होंने कोरोना के मद्देनजर इतनी भीड़ न लगाने और गाली-गलौज नहीं करने की बात की। इस पर दुकानदारों ने उनके साथ भी गाली-गलौज और अभद्रता शुरू कर दी। उन्हें धमकी दी। इस बीच सोसायटी के अन्य लोग भी आ गए। तब भी दुकानदार गाली-गालौज करते और धमकाते हुए बाहर गए। अवकाश न होने के कारण वह उस समय पुलिस को शिकायत नहीं दे पाई। रविवार को अवकाश मिलने पर सोसायटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के साथ इंदिरापुरम थाना पहुंचीं। उन्होंने पुलिस को लिखित में शिकायत दी।

--------

बोला-डीएम से ले रखा है इजाजत : सोसायटी के लोगों ने बताया कि यह सभी दुकानदार फास्ट फूड व अन्य खाने-पीने की चीज बेचते हैं। आरोप है कि दुकान पर ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए लोगों को शराब पीने की छूट दे रखी है। लोग इन दुकानों से खाने-पीने का सामान खरीदकर सड़क पर ही कार खड़ी कर शराब पीते हैं। कार के बोनट और छत को टेबल बना लेते हैं। आती-जाती महिलाओं व युवतियों पर बुरी नजर रखते हैं। सड़क पर आड़ी-तिरछी कार खड़ी होने से जाम लगता है। कोई वाहन चालक विरोध करता है, तो उसके साथ मारपीट तक करते हैं। इसमें दुकानदार और उनके लोग साथ देते हैं। इसका सोसायटी के लोगों ने विरोध किया, तो दुकानदारों ने उन्हें भी धमकाया। लोगों से कहा कि उन्होंने इसके लिए जिलाधिकारी कार्यालय से इजाजत ले रखी है। सात अप्रैल को इन्हीं सब बातों को लेकर दुकानदार सुरक्षाकर्मियों व रखरखाव कर्मियों के साथ गाली-गालौज कर रहे थे। इन सभी हरकतों से सोसायटी के लोग काफी परेशान हैं।

----------

आज एसपी सिटी से करेंगे शिकायत : शिक्षिका की तहरीर पर इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने मोहर लगाकर खानापूरी कर ली है। इससे लोगों में पुलिस के प्रति गुस्सा है। लोगों ने रविवार को फोन से पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह से इसकी शिकायत की। सोमवार को उनसे उनके कार्यालय में मिलकर लिखित में शिकायत देंगे। वहीं, ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी