ठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट

ठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांटठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांटठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांटठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांटठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 08:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jun 2018 08:34 PM (IST)
ठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट
ठेकेदार के साढ़े चार लाख बकाया, बंद हुआ जनकपुरी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : जनकपुरी स्थित नगर निगम के सीवर प्लांट की मोटर बीते छह दिनों से खराब है।

यहां पर साफ सफाई करने के लिए चलने वाली दो मोटर खराब होने से इसकी सफाई नहीं हो पा रही है। वहीं, बारिश के दिनों में सफाई नहीं होने से समस्या बढ़ सकती है। स्थानीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारी को फोन किया तो उन्होंने अपनी बीमारी का बहाना बनाते हुए पल्ला झाड़ लिया।

स्थानीय निवासी और भाजपा नेता पवन रेड्डी ने बताया कि साफ-सफाई नहीं होने के कारण पंप बंद हो गया है। साथ ही दो मोटर खराब हैं। जानकारी मिली है कि सफाई करने वाले ठेकेदार को अभी निगम की ओर से साढ़े चार लाख रुपए का बकाया भुगतान नहीं दिया गया है। इसके चलते वह मोटर ठीक नहीं करवा रहा है। अवर अभियंता डीके सत्संगी से फोन पर बात की गई तो पता चला कि वह छुट्टी पर गए हुए हैं। उन्होंने जल्द ही इसे ठीक करने की बात की है। चर्चा यह भी है कि साफ सफाई के लिए लगे जनरेटर के लिए ना तो डीजल की व्यवस्था है ना ही पंप चलाने के लिए कोई व्यक्ति वर्तमान पर मौजूद है। जिससे क्षेत्र की जनता को बड़ी परेशानी उठानी पढ़ रही है। नगर निगम के जोनल प्रभारी एसके गौतम का कहना है कि इस मामले पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी