शिप्रा सनसिटी में संक्रमण रोकने के लिए कई योजनाएं तैयार

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इससे लोग सहमे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:48 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:48 PM (IST)
शिप्रा सनसिटी में संक्रमण रोकने के लिए कई योजनाएं तैयार
शिप्रा सनसिटी में संक्रमण रोकने के लिए कई योजनाएं तैयार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इससे लोग सहमे हुए हैं। इंदिरापुरम की शिप्रा सनसिटी सोसायटी में संक्रमण की रोकथाम के लिए कई निर्णय लिए गए हैं। वहीं, सूर्य नगर बी- ब्लाक के लोग पार्क को बंद करने और इलाके को सैनिटाइज करने की मांग कर रहे हैं।

शिप्रा सनसिटी सोसायटी में वार्ड संख्या 100 के पार्षद संजय सिंह ने कई एओए पदाधिकारियों के साथ बृहस्पतिवार को बैठक की। बैठक में निर्णय लिया गया है कि लोगों से अपील की जाएगी कि वह बेवजह सोसायटी के बाहर न जाएं और न यहां आएं। सैनिटाइजेशन दोबारा से शुरू होगा। एओए की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जो भी निर्णय लिया जाएगा, उसे सभी मानेंगे। भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम पर रोक लगाई जाएगी। शिप्रा सनसिटी के रेगलिया वाले गेट को एक माह के लिए बंद किया जाएगा। सभी गेट पर नोटिस चस्पा किया जाएगा कि बिना काम के सोसायटी में प्रवेश न करें। पार्षद ने बताया कि वार्ड संख्या 100 में जितने भी निर्माण चल रहे हैं, सभी को एक माह के लिए रोक दिया गया है। आगामी शनिवार को सोसायटी के सभी हेल्पर, सुरक्षा गार्ड व अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होगा। 45 साल से अधिक उम्र के कर्मचारी जिन्हें कोरोना का टीका नहीं लगा है उन्हें टीका लगवाया जाएगा।

-----------

पार्क बंद करने की मांग : सूर्य नगर बी- ब्लाक निवासी केबी टंडन का कहना है नेहरू पार्क में बड़ी संख्या में लोग सैर करने आते हैं। ज्यादातर लोग मास्क नहीं पहनते हैं। यह पार्क रिहायशी इलाके के बीच में है। ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा है। उन्होंने जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय को मेल भेजकर पार्क बंद कराने और इलाके में सैनिटाइजेशन कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी