संशोधित...अपहरण कर युवक की हत्या, शव ईख के खेत में फेंका

- गला रेतकर हुई हत्या शनिवार दोपहर से युवक था लापता फोटो नं.- 25मोदी-26 संवाद सहयोग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:24 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:24 PM (IST)
संशोधित...अपहरण कर युवक की हत्या, शव ईख के खेत में फेंका
संशोधित...अपहरण कर युवक की हत्या, शव ईख के खेत में फेंका

- गला रेतकर हुई हत्या, शनिवार दोपहर से युवक था लापता फोटो नं.- 25मोदी-26 संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

कोतवाली क्षेत्र की कृष्णापुरी कालोनी से शनिवार दोपहर लापता हुए युवक

का शव रविवार सुबह गांव रोरी में रेलवे ट्रैक के पास ईख के खेत में पड़ा

मिला। धारदार हथियार से युवक का गला रेता हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक के भाई विकास की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस तमाम बिदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

क्षेत्र की कृष्णापुरी कालोनी निवासी सुशील कुमार शनिवार को अपने

दोस्त से मिलने उसके घर सुचेतापुरी गए थे। इस बीच वे रास्ते में ही लापता हो गए। रात तक भी घर नहीं लौटे। चिता होने पर स्वजन ने फोन किया, लेकिन वह बंद आ रहा था। परेशान स्वजन ने उनकी खोजबीन की, रिश्तेदारों व परिचितों को भी फोन किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। इस बीच रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव रोरी में रेलवे ट्रैक के पास ईख के खेत में एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त की तो ज्ञात हुआ कि शव तो सुशील का ही है। गला रेतकर शव को वहां फेंका गया है। उसके शरीर पर चोट के कुछ निशान भी हैं। थोड़ी ही देर में फारेंसिक टीम भी आ गई। मौके से जांच के लिए सैंपल इकट्ठा किए। सूचना पर स्वजन भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने सुशील के गायब होने समेत अन्य जानकारी पुलिस को दी। स्वजन के अनुसार, सुशील की किसी से रंजिश नहीं थी, दो साल पहले ही सुशील की शादी हुई थी। इस बारे में एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। हत्या जैसे मामले में जल्दबाजी में कुछ भी कहना सही नहीं होगा। हालांकि, पुलिस आरोपितों के नजदीक है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

---------

गदाना में भी मिला शव

हापुड़ रोड स्थित गांव गदाना के पास भी पुलिस को रविवार सुबह एक

व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सूचना पर थोड़ी ही देर में वहां पुलिस पहुंच

गई। एसएचओ ने बताया कि मृतक की शिनाख्त संजय निवासी गदाना के रूप में हुई है। वह चार दिन से लापता था। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी