दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर ठेकेदार से लूट

- हाईवे पर अपनी कार में भाई का इंतजार कर रहा था ठेकेदार - पता पूछने के बहाने बदमाश्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:45 PM (IST)
दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर ठेकेदार से लूट
दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर ठेकेदार से लूट

- हाईवे पर अपनी कार में भाई का इंतजार कर रहा था ठेकेदार

- पता पूछने के बहाने बदमाशों ने नीचे कराया था कार का शीशा

फोटो नं.- 28मोदी-9

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर एसआरएम के पास बाइकसवार दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने पिस्टल के बल पर ठेकेदार से सोने की दो चेन, कड़ा व अंगूठी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके मुंह में पिस्टल डाल दी। घटना निवाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर की है। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस भी दौड़ पड़ी। काफी देर तक शहर में कांबिग की। लेकिन, आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

शहर की बलवंतपुरा कालोनी निवासी यतीश कुमार ठेकेदार हैं। उनके भाई पंकज कुमार शिक्षक हैं। पंकज किसी काम से बुधवार को गाजियाबाद गए थे। दोपहर में लौटने पर उन्होंने यतीश को फोन कर एसआरएम के पास बुला लिया। वहीं से दोनों भाई घर जाते। थोड़ी ही देर में यतीश अपनी कार लेकर वहां पहुंच गए। इस बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां आए और यतीश से पता पूछने लगे। जैसे ही यतीश ने कार का शीशा नीचे किया तो एक बदमाश ने उनके मुंह में पिस्टल डाल दी। जान से मारने की धमकी देकर दूसरे बदमाश ने उनके गले से सोने की दो चेन, अंगूठी व कड़ा उतरवा लिया। यतीश ने बहुत मिन्नतें करी, लेकिन आरोपितों ने उनकी एक नहीं सुनी। करीब दस मिनट तक बदमाश वहीं रहे। लेकिन, इस दौरान पुलिस की एक भी गाड़ी वहां नजर नहीं आई। दिनदहाड़े हुई घटना ने पुलिस की सक्रियता की भी पोल खोलकर रख दी। बदमाश हथियार लहराते हुए मेरठ की तरफ फरार हो गए। यतीश ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में निवाड़ी थाना प्रभारी सतीश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यतीश ने पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया। पुलिस ने तुरंत बदमाशों की सूचना वायरलैस कर दी। मोदीनगर में कई बाइक सवारों को रोककर उनसे पूछताछ हुई। लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे। पीड़ित ने बताया कि लूटी की गई चेन, अंगूठी व कड़े की कीमत आठ लाख रुपए से अधिक है।

निवाड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

-------

शहर में सक्रिय बाइकसवार बदमाश

- करीब पंद्रह दिन पहले भी कादराबाद में दिनदहाड़े व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट हुई थी। उस समय भी दो बदमाश बाइक पर आए थे और पता पूछने के बहाने व्यापारी से चेन, अंगूठी व नकदी लूट ली थी। इतना ही नहीं, दस दिन पहले भी एक बाइक तमंचे के बल पर लूटी गई थी। ये बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी