एसएसपी आवास के पास रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों से मारपीट

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 में एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर 30 से 35 दबंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपितों ने रेस्टोरेंट संचालक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने जाते हुए फायरिंग भी की और एक कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:20 PM (IST)
एसएसपी आवास के पास रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों से मारपीट
एसएसपी आवास के पास रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों से मारपीट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 में एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर 30 से 35 दबंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपितों ने रेस्टोरेंट संचालक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने जाते हुए फायरिंग भी की और एक कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। रेस्टोरेंट संचालक ने नशे की हालत में पहुंचे युवकों को वहा बैठने से मना कर दिया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जाच की।

सेक्टर 14 की जीडीए मार्केट में नीरज वर्मा और सूरज वर्मा जेडीआर के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। नीरज ने बताया कि नवरात्र के दौरान उनके रेस्टोरेंट में कुछ परिवार बैठकर खाना खा रहे थे। कुछ युवक शराब पीकर आए और रेस्टोरेंट में बैठने लगे। उस दिन नीरज ने उन्हें रेस्टोरेंट में बैठने से मना कर दिया, तो आरोपित इसका अंजाम भुगत लेने की धमकी देते हुए चले गए। सोमवार को रात वह अपने साथियों के साथ आए और रेस्टोरेंट पर जमकर उत्पात मचाया।

आरोप है कि आरोपितों ने फायरिंग की और रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पीड़ित ने पुलिस को फोन किया, लेकिन तब तक आरोपित मौके से भाग निकले। कविनगर थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है। मौके पर फायरिंग होना नहीं पाया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एसएसपी आवास से कुछ दूरी पर हुई ऐसी घटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करने वाली है। बाक्स..

आरोपितों की कार मिलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

सेक्टर 14 में हुई घटना के बाद एक स्कार्पियो कार आरडीसी के एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी मिली। लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि यह कार मारपीट व फायरिंग करने वाले आरोपितों की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाच की तो कार लाक मिली। मौके पर कार से संबंधित कोई व्यक्ति नहीं मिला। इस पर पुलिस वापस लौट गई। पुलिस का कहना है कि कार के नंबर और पीड़ित के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी