घरेलू कलह में देवर ने गला दबाकर की भाभी की हत्या

संवाद सहयोगी मोदीनगर निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव याकूतपुर मवी में शनिवार देर शाम देवर ने भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। उनका शव पड़ोस में ही ईंख के खेत पर पड़ा मिला। मामले में मृतका के पति ने आरोपित भाई के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपित घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 08:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 08:31 PM (IST)
घरेलू कलह में देवर ने गला दबाकर की भाभी की हत्या
घरेलू कलह में देवर ने गला दबाकर की भाभी की हत्या

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव याकूतपुर मवी में शनिवार देर शाम देवर ने भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। उनका शव पड़ोस में ही ईंख के खेत पर पड़ा मिला। मामले में मृतका के पति ने आरोपित भाई के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपित घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिला शाहंजहापुर निवासी सूरज कुमार निवाड़ी के गांव याकूतपुर मवी स्थित एक पशु फार्म पर नौकरी करते हैं। उनके साथ पत्नी ज्योति (22) व भाई सुनील भी रहते हैं। रविवार को सूरज किसी काम से बाहर गए थे। इस बीच सुनील व ज्योति की किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। आरोप है कि सुनील जबरन ज्योति को पास के ही ईंख के खेत में ले गया। वहां जाकर ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को वहीं फेंककर आरोपित फरार हो गया। खेत पर काम करने जा रहे किसानों की नजर जब ज्योति के शव पर पड़ी तो उन्होंने सूरज को बताया। सूचना पर थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई।

सूरज के अनुसार, उनके घर में कई दिनों से कलह चल रही थी। आरोपित भाई का कुछ दिन पहले भी ज्योति से विवाद हुआ था। ऐसे में उसने उनकी पत्नी की हत्या कर दी। मामले में निवाड़ी थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सूरज की तहरीर पर आरोपित सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपित की तलाश में दो टीमों को लगाया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी