मुकदमे में लूट की धारा व दो आरोपितों के नाम हटाने का आरोप

संवाद सहयोगी मोदीनगर दो दिन पहले हुई ग्राम पंचायत सदस्य के पति नरेश की हत्या के मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। स्वजन ने बदमाशों की संख्या चार बताई और उन पर नरेश की बाइक लूटने का भी आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने केवल दो ही आरोपितों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में लूट की धारा बढ़ाने व दो अन्य बदमाशों के नाम शामिल कराने को लेकर स्वजन ने शनिवार को एसएसपी पवन कुमार से शिकायत की। एसएसपी ने उन्हें मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 07:30 PM (IST)
मुकदमे में लूट की धारा व दो आरोपितों के नाम हटाने का आरोप
मुकदमे में लूट की धारा व दो आरोपितों के नाम हटाने का आरोप

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : दो दिन पहले हुई ग्राम पंचायत सदस्य के पति नरेश की हत्या के मामले में शनिवार को नया मोड़ आ गया। स्वजन ने बदमाशों की संख्या चार बताई और उन पर नरेश की बाइक लूटने का भी आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने केवल दो ही आरोपितों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में लूट की धारा बढ़ाने व दो अन्य बदमाशों के नाम शामिल कराने को लेकर स्वजन ने शनिवार को एसएसपी पवन कुमार से शिकायत की। एसएसपी ने उन्हें मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया।

ज्ञात हो कि गुरुवार शाम भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में ग्राम पंचायत सदस्य सविता के पति नरेश की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में नरेश के भाई पप्पू की तहरीर पर दो आरोपित अंकुश व नितिन के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। अब शनिवार को पप्पू एसएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि हमलावारों की संख्या चार थी। नरेश की हत्या करने के बाद वे उनकी बाइक लूटकर ले गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने भोजपुर पुलिस को दी थी। तहरीर में भी इस बात का जिक्र किया था, फिर भी लूट की धारा नहीं लगाई गई। आरोप है कि पुलिस ने उनकी तहरीर बदलवा दी। केवल दो ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसएसपी ने उनकी बात सुनी और कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। मामले में भोजपुर के कार्यवाहक थाना प्रभारी आशुतोष कुमार का कहना है कि सभी आरोप पूरी तरह गलत है। जो तहरीर पप्पू की तरफ से दी गई, उसी आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अन्य आरोपित अज्ञात में दर्ज हैं। आरोपितों की तलाश चल रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हकीकत सामने आएगी। यदि बाइक लूटी गई है, तो आरोपितों से उसे भी बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी