पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी रोहित को लगी गोली

संवाद सहयोगी मोदीनगर एकतरफा प्यार में युवती की भाभी की गोली मारकर हत्या करने वाला 25

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 08:39 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी रोहित को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी रोहित को लगी गोली

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

एकतरफा प्यार में युवती की भाभी की गोली मारकर हत्या करने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश रोहित मंगलवार शाम निवाड़ी पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया। आरोपित बिना नंबर प्लेट लगी बाइक लेकर गंगनहर पटरी मार्ग से जा रहा था। जैसे ही पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। उसका पीछा करते हुए पुलिस सौंदा-पैंगा मार्ग पर पहुंच गई, जहां जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लगी। आरोपित से पुलिस ने चोरी की बाइक, तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं।

ज्ञात हो कि आठ जुलाई की सुबह निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव शेरपुर में रोहित एकतरफा प्यार में युवती का अपहरण करने आया था। कमरे में जाकर तमंचे के बल पर युवती को अपने साथ ले जाने लगा। ऐसा देख युवती की भाभी पवित्रा ने उसका विरोध किया, तो वह भड़क गया और तमंचे से पवित्रा को गोली मार दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपित हवाई फायर करते हुए वहां से भाग निकला। मामले में पवित्रा के पति अंकित ने रोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी।

इस बीच पुलिस ने रोहित को संरक्षण देने वाले दो आरोपितों को जेल भेज चुकी है। लेकिन, रोहित बार-बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। लेकिन, इस बार आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस टीम मंगलवार शाम गंगनहर पटरी मार्ग पर चेकिग कर रही थी। इस बीच रोहित बिना नंबर प्लेट लगी बाइक से आ रहा था। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो उसने बाइक दौड़ा दी। पीछा करने पर उसने तमंचा से पुलिस टीम पर फायरिग भी की। अपना बचाव करते हुए पुलिस टीम उसका पीछा करती रही। इस बीच आरोपित ने गांव सौंदा से पैंगा को जाने वाले मार्ग पर बाइक मोड़ दी, वहां जैसे ही वह जंगलों में कच्चे रास्ते पर पहुंचा तो उसने फिर से पुलिस पर फायर किया। लेकिन, इस बार पुलिस की जवाबी कार्रवाई में रोहित के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर पड़ा। उन्होंने बताया कि आरोपित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। उसपर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।

----------

मृतका के स्वजन ने भी रखा था 50 हजार का इनाम

मृतका पवित्रा के स्वजन ने आरोपित रोहित को पकड़वाने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर भी पोस्ट वायरल की थी।

chat bot
आपका साथी