बारिश में टूटी सड़क, लगा भयंकर जाम

जागरण संवाददाता मोदीनगर बारिश होने से सिखैड़ा रोड के निकट सड़क करीब 50 मीटर की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:40 PM (IST)
बारिश में टूटी सड़क, लगा भयंकर जाम
बारिश में टूटी सड़क, लगा भयंकर जाम

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : बारिश होने से सिखैड़ा रोड के निकट सड़क करीब 50 मीटर की दूरी में टूट गई। दूर तक सड़क पर करीब एक फीट पानी भी भर गया, जिसके चलते सोमवार को कैंटर पलट गया और हाईवे पर वाहनों की गति पर विराम लग गया। पूरे दिन लोगों को गाजियाबाद से मेरठ की ओर भयंकर जाम झेलना पड़ा। कुछ वाहनों के विपरीत दिशा में आने से मेरठ से गाजियाबाद की ओर भी लोगों को जाम की स्थिति का सामना करना पड़ा।

दो दिन से हो रही बारिश से सिखैड़ा रोड के आसपास सड़क करीब 50 मीटर की दूरी में टूट गई है। कई जगह तो सड़क में एक फीट से भी ज्यादा गहरे गड्ढे हो गए हैं। सोमवार की सुबह को गड्ढे में पहिया गिरने से चोकर से भरा कैंटर पलट गया। इसके बाद हाईवे एक छोटा वाहन निकलने की भी जगह नहीं बची। देखते ही देखते गाजियाबाद से मेरठ की ओर एक घंटे में ही वाहनों की कतारें सीकरी कलां को पार कर गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कैंटर और चोकर के बोरों को हटाने में दो घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया। तब तक जाम पांच किलोमीटर पीछे तक पहुंच गया। हालत यह हो गई कि लोगों को पूरा दिन जाम झेलना पड़ा।

उधर, कुछ लोग पहले निकलने के चक्कर विपरीत दिशा में आ गए, जिससे मेरठ से गाजियाबाद की ओर भी लोगों को दो किलोमीटर की दूरी में जाम का सामना करना पड़ा। खास बात यह रही कि बार-बार बूंदाबांदी होने के चलते पुलिस को व्यवस्था बनाने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। शाम को सात बजे के बाद यातायात सामान्य हो सका।

एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजकर कैंटर को सड़क से हटाया गया। पुलिस की तत्परता के चलते ही स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में रही। बारिश के बीच पुलिस ने मेहनत कर स्थिति को काबू किया।

chat bot
आपका साथी