पुलिस पर हत्या को आत्महत्या में बदलने का आरोप, प्रदर्शन

फोटो नं.- 2मोदी-8 जागरण संवाददाता मुरादनगर पांच दिन पहले मकरेड़ा गांव में हुई महिला

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:15 PM (IST)
पुलिस पर हत्या को आत्महत्या में बदलने का आरोप, प्रदर्शन
पुलिस पर हत्या को आत्महत्या में बदलने का आरोप, प्रदर्शन

फोटो नं.- 2मोदी-8

जागरण संवाददाता मुरादनगर : पांच दिन पहले मकरेड़ा गांव में हुई महिला की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। महिला के स्वजन ने सोमवार को मुरादनगर थाने में हंगामा किया। पुलिस पर आरोप लगाया कि हत्या के मामले को पुलिस आत्महत्या बनाना चाहती है। जिन लोगों को उन्होंने नामजद किया था, पुलिस ने उन्हें बचा लिया है।

मकरेड़ा गांव में सोनम की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। मामले में सोनम के स्वजन ने मुरादनगर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि पति संदेश ने रस्सी से गला घोंटकर सोनम की हत्या की है। सोनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां तीन दिन पहले उसकी मौत हो गई थी। उस दौरान भी स्वजन सोनम के शव को लेकर मुरादनगर थाने पहुंचे थे और पुलिस पर तमाम आरोप लगाए थे।

सोमवार को फिर स्वजन थाने पहुंचे और एसएचओ से मिलकर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जो तहरीर उन्होंने दी थी पुलिस ने उस तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज न करके अपनी तरफ से मामला तैयार कर ली, जिसमें केवल सोनम के पति संदेश का नाम ही है। जबकि इस मामले में उसके परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव में और रिश्वत लेकर काम कर रही है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। घंटों तक उन्होंने थाने पर हंगामा किया व थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। उन्होंने इस मामले में एसएसपी से मिलने की बात कही। एसएचओ मुरादनगर हरिओम सिंह का कहना है कि जो तहरीर पीड़ित परिवार ने दी थी, उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। परिवार के लोग गलत आरोप लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी