लिपिक व आटो चालकों के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता साहिबाबाद लाइसेंस शुल्क लेने पर आटो चालकों ने नगर निगम के मोहन नगर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:30 PM (IST)
लिपिक व आटो चालकों के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल
लिपिक व आटो चालकों के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : लाइसेंस शुल्क लेने पर आटो चालकों ने नगर निगम के मोहन नगर जोनल कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा। आटो चालक शुल्क लेने का विरोध कर रहे थे। इस दौरान कार्यवाहक लिपिक ने आटो चालकों के साथ गाली-गलौज की। लिपिक और आटो चालकों के बीच हाथापाई हो गई। हाथापाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। आटो चालकों का आरोप है कि लिपिक ने कार्यालय में शराब पीकर उनके साथ मारपीट की। आटो चालकों ने लिपिक के खिलाफ साहिबाबाद थाने में तहरीर दी है।

देवेंद्र नामक चालक सोमवार सुबह आठ बजे आटो लेकर मोहन नगर चौराहे पर पहुंचा। यहां पर उसे नगर निगम के कर्मचारियों ने रोक लिया और लाइसेंस शुल्क मांगा। आटो चालक ने पैसे देने से इनकार कर दिया। लिहाजा कर्मचारी आटो को जब्त कर जोनल कार्यालय ले गए। देवेंद्र ने आटो चालक यूनियन के जिलाध्यक्ष रोहित कुमार को इसकी सूचना दी। रोहित एक दर्जन चालकों के साथ कार्यालय पहुंच गए और उन्होंने शुल्क लेने का विरोध किया। कार्यालय में कार्यवाहक लिपिक सुरेंद्र शर्मा उपस्थित थे। लिपिक ने शुल्क दिए बगैर आटो नहीं छोड़ा। यूनियन ने 720 रुपये शुल्क जमा कर दिया। जिलाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि लाइसेंस शुल्क 2019 से बंद हैं। अचानक लाइसेंस शुल्क लेना गलत है।

-----

हर साल आटो वालों से लाइसेंस शुल्क लिया जाता है। लिपिक पर शराब पीकर मारपीट का आरोप बेबुनियाद है। यह शुल्क आटो वालों को जमा करना ही होगा।

- संजीव सिन्हा, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी

----------------

मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। - ज्ञानेंद्र सिंह, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी