कार कारोबारी के कर्मचारी से टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाशों ने लूटी स्कार्पियो

जागरण संवाददाता गाजियाबाद सिहानी गेट थानाक्षेत्र स्थित कार सेल-परचेज के दफ्तर में स्कापि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:35 PM (IST)
कार कारोबारी के कर्मचारी से टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाशों ने लूटी स्कार्पियो
कार कारोबारी के कर्मचारी से टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाशों ने लूटी स्कार्पियो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र स्थित कार सेल-परचेज के दफ्तर में स्कार्पियो कार खरीदने के बहाने आए दो बदमाश टेस्ट ड्राइव के बहाने गाड़ी लूट कर भाग गए। टेस्ट ड्राइव कराने साथ गए कर्मचारी को बदमाशों ने पिस्टल के बल पर बंधक बनाया और फिर उसे हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में फेंक कर भाग गए। बदमाशों ने कर्मचारी को वापस लौटने के लिए किराये के कुछ पैसे भी दिए। इस मामले में कार कारोबारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने दफ्तर में आए बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश का कहना है कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र के न्यू आर्यनगर चौराहे पर उनके बेटे कुलदीप ठाकुर व दीपक बलेचा का कार सेल-परचेज का काम है। उनके यहां राजनगर सेक्टर सात निवासी राजेश त्यागी की स्कार्पियो कार बिकने के लिए आई थी। बुधवार शाम करीब पौने चार बजे दो युवक कार खरीदने के बहाने उनके दफ्तर में आए। युवकों ने स्कार्पियो पसंद की और उसकी टेस्ट ड्राइव कराने को कहा। इस पर कुलदीप ने अपने दफ्तर के कर्मचारी नंदग्राम निवासी मन्नू को उनके साथ भेज दिया। कुलदीप का कहना है कि आरोपित पहले मेरठ रोड औद्यौगिक क्षेत्र में गाड़ी घुमाते रहे। उन्होंने मन्नू को काल की तो उसने बताया कि युवक मिस्त्री से गाड़ी की जांच करा रहे हैं। इसके बाद वह मन्नू को पिस्टल के बल पर गाड़ी में बंधक बनाकर हापुड़ की ओर ले गए और रात करीब आठ बजे उसे हाफिजपुर थाना क्षेत्र में फेंक कर बदमाश स्कार्पियो लूट कर भाग गए।

--------- बोल रहे थे अंग्रेजी पीड़ित का कहना है कि गाड़ी लूटने वाले दोनों बदमाश कभी-कभी अंग्रेजी में भी बातचीत करते थे।

-------

टोल प्लाजा से बचे बदमाश

मन्नू ने बताया कि बदमाशों को हापुड़ के रास्तों की पूरी जानकारी थी। वह टोल प्लाजा से होकर गुजरने के बजाय अंदरुनी रास्तों से उसे हाफिजपुर ले गए। यही वजह रही कि बदमाश टोल प्लाजा पर लगे कैमरों में कैद नहीं हो सके।

chat bot
आपका साथी