अब बुजुर्ग व उसके बेटे पर एफआइआर की अफवाह उड़ाई

जागरण संवाददाता गाजियाबाद उन्मादियों ने अब बुजुर्ग व उसके बेटे पर एफआइआर दर्ज करने की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:45 PM (IST)
अब बुजुर्ग व उसके बेटे पर एफआइआर की अफवाह उड़ाई
अब बुजुर्ग व उसके बेटे पर एफआइआर की अफवाह उड़ाई

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: उन्मादियों ने अब बुजुर्ग व उसके बेटे पर एफआइआर दर्ज करने की अफवाह उड़ा दी। गाजियाबाद पुलिस ने इससे इन्कार करते हुए साफ कर दिया कि बुजुर्ग के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही, क्योंकि इस पूरे मामले में वह पीड़ित हैं। साथ ही चेतावनी दी कि यदि असामाजिक तत्व बाज नहीं आए तो उम्मेद की तरह उन पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट के मामले में अक्सर पुलिस मौके से पकड़े आरोपितों का चालान कर देती है और बाकी को नोटिस भेज देती है। मगर लोनी में बुजुर्ग अब्दुल समद से मारपीट को हवा देकर उन्माद फैलाने की कोशिश की गई। पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया और ट्विटर, द वायर, सपा नेता उम्मेद और कई नामी लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। उम्मेद को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद भी कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। एक पक्ष के लोगों को उकसाने के लिए शुक्रवार शाम को प्रचारित किया जाने लगा कि मारपीट के पीड़ित बुजुर्ग अब्दुल समद और उसके बेटे के खिलाफ भी गाजियाबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुछ मीडिया संस्थानों ने इसे बिना सत्यापित किए खबर भी चला दी।

----

कुछ लोग माहौल खराब करने के लिए झूठ प्रचारित कर रहे हैं कि अब्दुल समद और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह अफवाह है। दोबारा ऐसी कोशिश की गई तो सख्त कार्रवाई करेंगे।

- डॉ. ईरज राजा, एसपी ग्रामीण।

chat bot
आपका साथी