कोरियर वाला बनकर बुजुर्ग महिला से लूटे जेवर, विरोध पर पेचकस से हमला

जागरण संवाददाता गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:06 PM (IST)
कोरियर वाला बनकर बुजुर्ग महिला से लूटे जेवर, विरोध पर पेचकस से हमला
कोरियर वाला बनकर बुजुर्ग महिला से लूटे जेवर, विरोध पर पेचकस से हमला

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी की नौंवी मंजिल स्थित फ्लैट में घुसकर एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला से लूटपाट की। बदमाशों ने अपने को कोरियर ब्वाय बताकर दरवाजा खुलवाया था। विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला पर पेचकस से वार किया। इस घटना में उनके चेहरे, कान, गाल व गर्दन पर चोट आई है। बदमाश उनके पर्स में रखे ढाई हजार रुपये, सोने की चेन, कंगन, कुंडल व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता ने सोसायटी निवासी अपने भाई को सूचना दी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

केडब्ल्यू सोसायटी निवासी अवधेश गर्ग ने बताया कि उनकी बड़ी बहन शीला गोयल सोसायटी के फ्लैट नंबर 904 में अकेले रहती हैं, उनके पति राजेंद्र गोयल की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। शुक्रवार दोपहर एक बदमाश आया और अपने को कोरियर ब्वाय बताकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही बदमाश भीतर घुसा और उसने उन पर पेचकस से हमला कर दिया। बदमाश ने उनके पहने हुए जेवर, मोबाइल फोन व पर्स में रखे ढाई हजार रुपये लूट लिए। बदमाश उन्हें फ्लैट में बंद कर बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गया। शीला ने भीतर से शोर मचाया और दरवाजा पीटा तो पड़ोस के फ्लैट के एक व्यक्ति ने दरवाजा खोला। उन्हें घायल अवस्था में देखकर अवधेश को सूचना दी। अवधेश पुलिस को सूचना देकर उन्हें अस्पताल लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई। इस संबंध में अवधेश ने थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी नंदग्राम अमित कुमार काकरान का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाश की शिनाख्त के लिए सोसायटी के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

-----------

घटना से सोसायटी की सुरक्षा पर उठे सवाल

दिन-दहाड़े सोसायटी में हुई इस घटना से सोसायटी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए हैं। बदमाश सोसायटी में प्रवेश कर गया और वारदात को देकर आसानी से फरार हो गया। हालांकि पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे खंगालने की बात कह रही है।

chat bot
आपका साथी